सदस्य वार्ता:अनुनाद सिंह

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search

ध्वनि अभिलेखन एवं पुनरुत्पादन मे संदर्भ नहीं है[संपादित करें]

अनुवाद सिंह जी मैं आपको यह बताना चाहता हूं कि आप की बनाए हुए ध्वनि अभिलेखन एवं पुनरुत्पादन पृष्ठ मे संदर्भ नहीं है , कृपया अपने बनाए बनाए हुए पृष्ठ मैं संदर्भ जोड़ दें वरना आपके इस लेख को हिंदी विकिपीडिया से हटा दिया जाएगा इस लेख को ऐसे दिखाएं कि यह लेख असलियत में है जैसे इंग्लिश विकिपीडिया पर यह लेख है कृपया ऐसे सही से लिखें वरना ऐसे विकिपीडिया से हटा दिया जाएगा। Mayank123456 srivastava --- बातचीत --- 08:49, 24 May 2019 (UTC) Lovehai (वार्ता) 3:28, 22 मई 2019 (UTC)

@Mayank123456 srivastava: जी, मैं समय मिलने पर उस लेख का विस्तार करूँगा और आवश्यक सन्दर्भ भी जोड़ूँगा। लेकिन बन्धुवर! आप शुद्ध हिन्दी तो लिखना सीख लीजिए! 'आप की बनाए हुए' में आपको कुछ अटपटा नहीं दिखा? क्या आपको कुछ पता है कि पूर्ण विराम का क्या काम है और इसे कहाँ लगाना चाहिए? क्या 'आपके इस लेख को हिंदी विकिपीडिया से हटा दिया जाएगा' के बाद पूर्ण विराम नहीं होना चाहिए? और जाते-जाते यह बी बता दीजिए कि "इस लेख को ऐसे दिखाएं कि यह लेख असलियत में है जैसे इंग्लिश विकिपीडिया पर यह लेख है" किस भाषा में लिख गया है और इसका क्या अर्थ है। ---अनुनाद सिंह (वार्ता) 03:48, 18 जून 2019 (UTC)

सहायता[संपादित करें]

क्या आप मेरे सदस्य पृष्ठ पर जाकर जो साँचा विकीपीडिया पर रहने का समय बताता है उसमें परिवर्तन करके ये लिख सकते हैं कि मैं विकीपीडिया पर 13 दिन से हूँ।Dr Samkiv Kumar (वार्ता) 02:44, 15 जनवरी 2019 (UTC)

पुरानी वार्ता[संपादित करें]

कारण-कार्य-संबंध[संपादित करें]

कृपया कारण-कार्य-संबंध लेख को सुधारें।☆★संजीव कुमार (✉✉) 11:53, 20 मई 2019 (UTC)

किस्सागोई की कला और हिंदी बाल्सहित्य पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ किस्सागोई की कला और हिंदी बाल्सहित्य को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

हटाए गए पृष्ठ पर रिडाइरेक्ट

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।अशोक Ashoka Chakra.svg वार्ता 16:11, 26 जून 2019 (UTC)