"सेंट स्टीफ़न कॉलेज": अवतरणों में अंतर

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
छो Bot: Migrating 1 interwiki links, now provided by Wikidata on d:q5289309 (translate me)
छो पृष्ठ नामस्थान साँचे के स्थान पर पृष्ठ का नाम डाला।
पंक्ति 11: पंक्ति 11:
|website= [http://www.ststephens.edu www.ststephens.edu]
|website= [http://www.ststephens.edu www.ststephens.edu]
}}
}}
'''{{PAGENAME}}''' ([[उर्दू]]: سینٹ سٹیفنس کالج دلھ, [[अंग्रेज़ी]]:St. Stephen's College) [[दिल्ली विश्वविद्यालय]] के अधीनस्थ [[दिल्ली]] में स्थित एक कॉलेज है। इस कॉलेज का इतिहास बहुत लम्बा है। ये भारत के प्रसिद्ध शैक्षिक संस्थानों में से एक है, जहां [[कला]] एवं [[विज्ञान]] की उपाधियां दी जाती हैं। कॉलेज के छात्रों को ''स्टेफेनियन'' कहा जाता है।
'''सेंट स्टीफ़न कॉलेज''' ([[उर्दू]]: سینٹ سٹیفنس کالج دلھ, [[अंग्रेज़ी]]:St. Stephen's College) [[दिल्ली विश्वविद्यालय]] के अधीनस्थ [[दिल्ली]] में स्थित एक कॉलेज है। इस कॉलेज का इतिहास बहुत लम्बा है। ये भारत के प्रसिद्ध शैक्षिक संस्थानों में से एक है, जहां [[कला]] एवं [[विज्ञान]] की उपाधियां दी जाती हैं। कॉलेज के छात्रों को ''स्टेफेनियन'' कहा जाता है।


{{दिल्ली}}
{{दिल्ली}}

02:01, 8 सितंबर 2014 का अवतरण

सेंट स्टीफन कॉलिज, दिल्ली
सेंट स्टीफन कॉलिज

आदर्श वाक्य:Ad Dei Gloriam
स्थापित१८८१
प्रकार:महाविद्यालय, दिल्ली विश्वविद्यालय
अवस्थिति:दिल्ली, भारत
परिसर:शहरी
जालपृष्ठ:www.ststephens.edu

सेंट स्टीफ़न कॉलेज (उर्दू: سینٹ سٹیفنس کالج دلھ, अंग्रेज़ी:St. Stephen's College) दिल्ली विश्वविद्यालय के अधीनस्थ दिल्ली में स्थित एक कॉलेज है। इस कॉलेज का इतिहास बहुत लम्बा है। ये भारत के प्रसिद्ध शैक्षिक संस्थानों में से एक है, जहां कला एवं विज्ञान की उपाधियां दी जाती हैं। कॉलेज के छात्रों को स्टेफेनियन कहा जाता है।