आप के आ जाने से

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
आप के आ जाने से
शैलीनाटक
लेखकप्रीति ममगैन
निर्देशकशशांक भारद्वाज सुमित सोडानी
रचनात्मक निर्देशकपर्सिस सिगनपोरिया
उद्गम देशभारत
मूल भाषा(एं)हिन्दी
सीजन कि संख्या1
एपिसोड कि संख्या357
उत्पादन
निर्मातासुकेश मोटवानी मौलिक टोलिया
उत्पादन स्थानमुंबई, महाराष्ट्र, भारत
छायांकननीशंक माथुरे
कैमरा सेटअपबहु-कैमरा
प्रसारण अवधिलगभग 22 मिनट
प्रदर्शित प्रसारण
नेटवर्कज़ी टीवी
प्रकाशितजनवरी 15, 2018 (2018-01-15) –
मई 31, 2019 (2019-05-31)

आप के आ जाने से एक भारतीय हिन्दी धारावाहिक है, जिसका प्रसारण ज़ी टीवी में 15 जनवरी 2018 से शुरू हुआ। इसमें सुहासी धामी और करन जोटवानी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

कहानी[संपादित करें]

ये कहानी वेदिका (सुहासी धामी) और साहिल (करन जोटवानी) की है। साहिल अग्रवाल एक 24 साल का खुले दिल का लड़का है, जिसे 42 साल की विधवा, वेदिका माथुर से प्यार हो जाता है। वो जब वेदिका से अपने प्यार का इकरार करता है तो वेदिका परिवार वालों के विरोध और समाज के कारण फंस कर रह जाती है।

जब उन दोनों की शादी होने वाली होती है, तब वेदिका अपने जगह कम उम्र की निधि को ले आती है, जिसे साहिल के परिवार वाले बहू के रूप में चाहते थे। जब साहिल को पता चलता है कि वो वेदिका नहीं, बल्कि निधि है तो वो उखड़ सा जाता है और निधि को अपनी पत्नी मानने से इंकार कर देता है। इस धोके के कारण वो बड़ी अम्मा से भी नफरत करने लगता है।

निधि बस साहिल के पैसों के लिए उससे शादी किए रहती है और साहिल के उसे पत्नी न मानने पर वो उसके अच्छे दोस्त, करन के शराब के नशे का फायदा उठा कर उसके साथ सो जाती है और उसके बच्चे की माँ बन जाती है। वो ये दावा करती है कि इस बच्चे का बाप साहिल ही है।

कलाकार[संपादित करें]

सन्दर्भ[संपादित करें]

बाहरी कड़ियाँ[संपादित करें]