सदस्य वार्ता:SHAILENDRA SINGH LODHI

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 3 वर्ष पहले by QueerEcofeminist in topic May 2020
स्वागत!  नमस्कार SHAILENDRA SINGH LODHI जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 19:13, 29 अप्रैल 2020 (UTC)उत्तर दें

मई 2020[संपादित करें]

Information icon कृपया विकिपीडिया पर अरचनात्मक संपादन करने से बचें, जैसा कि आपने विकिपीडिया:चौपाल पर किया है। आपके संपादन बर्बरता प्रतीत होते हैं और पूर्ववत कर दिए गए, या हटा दिए गए हैं। अगर आप परीक्षण करना चाहते हैं, तो कृपया प्रयोगस्थल का प्रयोग करें। प्रबन्धक बार-बार बर्बरता करने वाले सदस्यों को अवरोधित करने की क्षमता रखते हैं। धन्यवाद। --SM7--बातचीत-- 13:22, 3 मई 2020 (UTC)उत्तर दें

श्रेणी:प्रसारण पत्रकारिता पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ श्रेणी:प्रसारण पत्रकारिता को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

सौरभ तिवारी 05 (वार्ता) 16:35, 4 मई 2020 (UTC)उत्तर दें

May 2020[संपादित करें]

यह आपकी अंतिम चेतावनी है; अगली बार आपके द्वारा विकिपीडिया को भाषण, विज्ञापन या प्रचार मंच के रूप में इस्तेमाल करने पर, आपको बिना किसी सूचना के संपादन करने से अवरोधित किया जा सकता है QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 15:13, 6 मई 2020 (UTC)उत्तर दें