सदस्य वार्ता:Malik kadir8393

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 1 वर्ष पहले by चाहर धर्मेंद्र in topic ऐसे सम्पादन करने से बचें
स्वागत!  नमस्कार Malik kadir8393 जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 10:14, 8 जुलाई 2022 (UTC)उत्तर दें

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ साँचा:प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

☆★चाहर धर्मेंद्र--राम राम जी-- 04:48, 9 जुलाई 2022 (UTC)उत्तर दें

ऐसे सम्पादन करने से बचें[संपादित करें]

नमस्कार Malik, प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना, समान नागरिक संहिता और रामसर अभिसमय इन सब लेख में आपने बाहरी कड़ियाँ लगाने के लिए केवल geomorallife .com को ही काम में लिया है। इस से ऐसा लगता है की आप इस साइट का प्रचार करना चाहते है। जो की विकि के नियमों के खिलाफ है। आगे ऐसे सम्पादन करने से बचें। सावधान!

☆★चाहर धर्मेंद्र--राम राम जी-- 04:52, 9 जुलाई 2022 (UTC)उत्तर दें