सदस्य वार्ता:पाकिस्तान हिन्दू

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार पाकिस्तान हिन्दू जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 18:22, 11 फ़रवरी 2021 (UTC)

.[संपादित करें]

कृपया जाट जाति से संबंधित पेज से छेड़ छाड़ ना करें।

सनातनी आर्य आप क्या कहना चाहते हैं, पहली बात मैं छेड़छाड़ नहीं कर रहा। आप ही है जो बार-बार स्रोत के साथ दी गई जानकारी को हटा रहे हैं विकिपीडिया पर हम हर जानकारी रखते हैं स्रोत के साथ दी गईWP: UNCENSORED तो पढ़ा हो होगा ना।पाकिस्तान हिन्दू (वार्ता) 17:28, 11 मार्च 2021 (UTC)

गलत जानकारी[संपादित करें]

पहली बात तो पाकिस्तान में हिंदी नहीं चलती है अगर आपको आती भी है तो आपने अपना नाम कुछ और क्यों डाला है ~ 08:01, 13 मार्च 2021 (UTC)

मार्च 2021[संपादित करें]

कृपया अन्य सदस्यों पर निजी टिप्पणी अथवा आक्षेप ना करें, जैसा कि आपने सदस्य वार्ता:HinduKshatrana पर किया। कृपया अपनी टिप्पणी पृष्ठ सामग्री पर दें, योगदानकर्ताओं पर नहीं। व्यक्तिगत आक्षेप समुदाय को क्षति पहुँचाते हैं व सदस्यों को हतोत्साहित करते हैं। कृपया शांत मन से सम्पादन करें। धन्यवाद। KᴀʀᴀᴍLɪᴠᴇ Lᴏɴɢ Iɴᴅɪᴀc0ntribs 08:18, 13 मार्च 2021 (UTC)

Karam06 हिंदू क्षत्रराना नाम का बरबत्ता खाता बार बार राजपूत पृष्ठ से स्रोत के साथ जानकारी हटा रहा है, उसको मैंने दो बार चेतावनी दी है कि ऐसा ना करें आप बिना कांटेक्ट पढ़े हमारे बीच में ना आएपाकिस्तान हिन्दू (वार्ता) 08:24, 13 मार्च 2021 (UTC)


@पाकिस्तान हिन्दू: ज़ी चिंता ना करें मैं सदस्य के संपादनो की जाँच करूँगा राजपूत लेख पर अगर सच में उसने लेख पर बर्बरता की होंगी तो उसे संपादनो से अवरोध कर दिया जायेगा ।KᴀʀᴀᴍLɪᴠᴇ Lᴏɴɢ Iɴᴅɪᴀc0ntribs 08:33, 13 मार्च 2021 (UTC)

गांड पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ गांड को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के निम्न मापदंडों के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

  • व1. अर्थहीन नाम अथवा सम्पूर्णतया अर्थहीन सामग्री वाले पृष्ठ
  • व4. साफ़ धोखा

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।🚩सनातनी आर्य🗡️ (🌻वार्ता 📝) 10:48, 20 मार्च 2021 (UTC)