सदस्य वार्ता:Prakash Satnami

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Prakash Satnami जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 08:23, 9 दिसम्बर 2016 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चित्र:पेंच_नदी1.jpeg को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के निम्न मापदंडों के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

  • फ़1. 14 दिन (2 सप्ताह) से अधिक समय तक कोई लाइसेंस न होना
  • फ़4. ग़ैर मुक्त उचित उपयोग उपयोग फ़ाइल जिसपर कोई उचित उपयोग औचित्य न दिया हो

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।आर्यावर्त (वार्ता) 08:30, 7 मार्च 2018 (UTC) AGAR KOI GALTI HAI TO MAFI CHAUGA SIR MENE TO LINCEC KA USE KIYA HAI FIR PHOTO HATANE KA AVHPRAY KYAA RAHEGA ME TO KOI COPYRIGHT BHI NHI KI HAI[उत्तर दें]


नमस्ते! Prakash Satnami,

परियोजना टाइगर लेखन प्रतियोगिता में रुचि दिखाने और यहां साइन अप करने के लिए धन्यवाद। परियोजना टाइगर लेखन प्रतियोगिता सेंटर फॉर इंटरनेट एंड सोसाइटी (सीआईएस), विकिमीडिया इंडिया अध्याय (डब्लूएमआईएन) और उपयोगकर्ता समूहों द्वारा विकिपीडिया समुदायों को स्थानीय भाषाओं में स्थानीय रूप से प्रासंगिक और उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री बनाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आयोजित की जाती है। भाग लेने वाले भाषा समुदाये मार्च से मई 2018 तक तीन महीने तक प्रतिस्पर्धा करेंगे। शीर्ष योगदानकर्ताओं के लिए अलग-अलग पुरस्कारों के अलावा, विजेता समुदाय को विकिपीडिया में योगदान के लिए अपने कौशल में सुधार के लिए एक विशेष क्षमता निर्माण प्रशिक्षण कार्यक्रम प्राप्त करने के लिए समर्थन दिया जाएगा।

  • प्रतियोगिता के लिए नियम सूचीबद्ध है यहां.

यदि आप विकिपीडिया के लिए नवागंतुक हैं, तो यहां कुछ ऐसे पृष्ठ हैं जिन से आप सहायता प्राप्त कर सकते हैं:

  • अपने लेखों को सबमिट कर सकते हैं यहाँ पर.

आशा है कि आप यहां संपादन का आनंद लेंगे और विकिपीडियन बनें! चार टिल्ड्स (~~~~); का उपयोग करके यहां पर अपने नाम के हस्ताक्षर करें; यह स्वचालित रूप से आपका नाम और तारीख का उत्पादन करेगा। यदि आपको कोई प्रश्न हैं या संदेह यहां पूछने के लिए स्वतंत्र हैं यहां पर क्लिक करे या मुझसे मेरे वार्ता पेज पर तथा (सुयश द्विवेदी: वार्ता) से पूछें। धन्यवाद। -जे. अंसारी वार्ता 09:52, 23 अप्रैल 2018 (UTC)[उत्तर दें]


आप अन्य भारतीय भाषा प्रतियोगिता पृष्ठों के लिए भी साइन अप कर सकते हैं:

मराठीतमिलकन्नड़बंगालीतेलुगूपंजाबीअंग्रेजीओड़ियामलयालमगुजराती

कृपया प्रोजेक्ट टाइगर प्रतियोगिता के मापदंडो के अनुसार त्रिशूल (हथियार) को विस्तारित करें -- सुयश द्विवेदी (वार्ता) 14:23, 27 अप्रैल 2018 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ Prakash Satnami/योगदान को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

मुख्य नामस्थान पर बना सदस्य प्रयोगपृष्ठ

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं। गॉड्रिक की कोठरीमुझसे बातचीत करें 13:28, 6 मई 2018 (UTC)[उत्तर दें]

Sorry for writing this message in English - feel free to help us translating it

Hi! You uploaded a new version on top of an old file. Now it says that सदस्य:Prakashsmi1 is the photographer. It is a bad idea to upload new photos on top of an old file. You should upload your photo (if you are the photographer) as a new file and change the articles that use the old photo if you have a better. Could you go look at the photo and fix author etc? --MGA73 (वार्ता) 19:49, 15 मई 2020 (UTC)[उत्तर दें]

Also check this please चित्र:पशु आहार संयंत्र बंडोल.jpg and add a license. --MGA73 (वार्ता) 20:10, 15 मई 2020 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चित्र:पशु आहार संयंत्र बंडोल.jpg को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड फ़1 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

फ़1 • 14 दिन(2 सप्ताह) से अधिक समय तक कोई लाइसेंस न होना

इसमें वे सभी फाइलें आती हैं जिनमें अपलोड होने से दो सप्ताह के बाद तक भी कोई लाइसेंस नहीं दिया गया है। ऐसा होने पर यदि फ़ाइल पुरानी होने के कारण सार्वजनिक क्षेत्र(पब्लिक डोमेन) में नहीं होगी, तो उसे शीघ्र हटा दिया जाएगा।

ध्यान रखें कि विकिपीडिया पर केवल मुक्त फ़ाइलें ही रखी जा सकती हैं। यह फ़ाइल तभी रखी जा सकती है यदि इसका कॉपीराइट धारक इसे किसी मुक्त लाइसेंस के अंतर्गत विमोचित करे। यदि ऐसा न हो तो इसे विकिपीडिया पर नहीं रखा जा सकता। यदि इस फ़ाइल के कॉपीराइट की जानकारी आपको नहीं है तो आप चौपाल पर सहायता माँग सकते हैं। सहायता माँगते समय कृपया इसका स्रोत (जहाँ से आपको यह फ़ाइल मिली) अवश्य बताएँ। यदि आपको इसके कॉपीराइट की जानकारी है तो कृपया श्रेणी:कॉपीराइट साँचे में से कोई उपयुक्त साँचा फ़ाइल पर लगा दें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

MGA73 (वार्ता) 11:40, 10 जुलाई 2020 (UTC)[उत्तर दें]

2021 Wikimedia Foundation Board elections: Eligibility requirements for voters[संपादित करें]

Greetings,

The eligibility requirements for voters to participate in the 2021 Board of Trustees elections have been published. You can check the requirements on this page.

You can also verify your eligibility using the AccountEligiblity tool.

MediaWiki message delivery (वार्ता) 16:29, 30 जून 2021 (UTC)[उत्तर दें]

Note: You are receiving this message as part of outreach efforts to create awareness among the voters.