सदस्य वार्ता:Ratan Help Guide

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 1 वर्ष पहले by Ratan Help Guide in topic मार्च 2023
स्वागत!  नमस्कार Ratan Help Guide जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 00:23, 7 मार्च 2023 (UTC)उत्तर दें

मोटापा कैसे कम करें पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ मोटापा कैसे कम करें को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल2 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

~~ aviram7(talk) 00:59, 7 मार्च 2023 (UTC)उत्तर दें

मार्च 2023[संपादित करें]

कृपया विकिपीडिया पर अनुपयुक्त बाहरी कड़ियाँ ना जोड़ें, जैसा कि आपने शाही पनीर पर किया। विकिपीडिया लिंक्स की सूची नहीं है, ना ही इसका विज्ञापन अथवा प्रचार के लिए प्रयोग किया जाना चाहिए। अनुपयुक्त लिंक्स में व्यक्तिगत वेबसाईट, आपसे सम्बद्ध वेबसाईट तथा किसी अन्य वेबसाईट पर ग्राहकों को आकर्षित करने अथवा प्रोडक्ट बेचने के उद्देश्य से जोड़े गए लिंक शामिल हैं। अधिक जानकारी हेतु विकिपीडिया पर बाहरी कड़ियों से सम्बंधित दिशानिर्देशस्पैम दिशानिर्देश देखें। चूँकि विकिपीडिया nofollow टैग्स का प्रयोग करता है, अतः विकिपीडिया पर कड़ियाँ जोड़ने से सर्च इंजनों में किसी पृष्ठ की रैंकिंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। अगर आपको लगता है कि लिंक लेख में जोड़ा जाना चाहिये, तो उसको दोबारा डालने से पहले कृपया लेख के संवाद पृष्ठ पर उसके सम्बन्ध में चर्चा कर लें। धन्यवाद। ~~ aviram7(talk) 16:20, 11 मार्च 2023 (UTC)उत्तर दें

sir please me backling nhi lag raha hain please help me Ratan Help Guide (वार्ता) 16:25, 11 मार्च 2023 (UTC)उत्तर दें