सदस्य वार्ता:Ommkar Ashish Sahoo

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 3 वर्ष पहले by Karam06 in topic January 2021
स्वागत!  नमस्कार Ommkar Ashish Sahoo जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 19:17, 12 फ़रवरी 2020 (UTC)उत्तर दें

Ye le bhai tere liye new wiki page banaya[संपादित करें]

ओमकार आशिष साहू


42.106.199.235 (वार्ता)

सदस्य:Ommkar Ashish Sahoo पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Ommkar Ashish Sahoo को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।-रोहित(💌) 19:04, 25 जनवरी 2021 (UTC)उत्तर दें

January 2021[संपादित करें]

कृपया विकिपीडिया पृष्ठों से सामग्री अथवा साँचे सम्पादन सारांश में उपयुक्त कारण दिए बिना ना हटायें, जैसा कि आपने सदस्य:रोहित साव27 पर किया। आपके द्वारा सामग्री हटाया जाना सकारात्मक प्रतीत नहीं होता है, और उसे पूर्ववत कर दिया गया है। सम्पादन प्रयोग करने के लिए कृपया प्रयोगस्थल का उपयोग करें। धन्यवाद। Karam मुझसे बात करेंमेरा योगदान 06:25, 31 जनवरी 2021 (UTC)उत्तर दें