सदस्य वार्ता:Mr. amit yadav

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Mr. amit yadav जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 04:47, 8 अप्रैल 2017 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Mr. amit yadav को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।हिंदुस्थान वासी वार्ता 08:09, 30 अप्रैल 2017 (UTC)[उत्तर दें]

आपके सदस्य पृष्ठ से सामग्री हटाया जाना[संपादित करें]

नमस्ते, विकिपीडिया पर आपके सकारात्मक संपादनों का बहुत स्वागत है। हालाँकि, आप अपने सदस्य पृष्ठ पर सीमित मात्र में अपने परिचय और विकिपीडिया से सम्बंधित अपने विचार इत्यादि लिख सकते हैं, इसका उपयोग कुछ भी लिखने हेतु नहीं किया जाना चाहिए और यहाँ किसी प्रकार की प्रचार, परिचय, दावे जैसी सामग्री लिखना विकिपीडिया नीति के अनुकूल नहीं और कुछ इसी प्रकार की सामग्री होने के कारण उसे हटाया जा रहा है। अपने सदस्य पन्ने पर आप क्या लिख सकते हैं और क्या नहीं इसकी जानकारी हेतु कृपया सदस्य पृष्ठ नीति पढ़ें। कोई प्रश्न हो तो आप अवश्य पूछ सकते हैं, विकिपीडिया पर अच्छे योगदान हेतु आपको शुभकामनायें।----SM7--बातचीत-- 22:09, 30 अप्रैल 2017 (UTC)[उत्तर दें]