सदस्य वार्ता:Yatharth Singh Gahlot

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Yatharth Singh Gahlot जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- वीर राव हेमा गहलोत

वीर राव हेमा गहलोत पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ वीर राव हेमा गहलोत को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

रोहितबातचीत 05:59, 13 जनवरी 2024 (UTC)उत्तर दें

@रोहित साव27 हुक्क्कम मेने जो भी लिखा है वो झूठ नही और मेने सिर्फ लोगो को जागरूक करने के लिए लिखा है। इसलिए में आपसे अनुरोध करता हु की आप ये पृष्ठ न हटाए। Yatharth Singh Gahlot (वार्ता) 09:11, 13 जनवरी 2024 (UTC)उत्तर दें