सदस्य वार्ता:Vikram singh bora

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 4 वर्ष पहले by QueerEcofeminist in topic जनवरी 2020
स्वागत!  नमस्कार Vikram singh bora जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 15:52, 18 दिसम्बर 2019 (UTC)उत्तर दें

चेहरे में झुर्रियां[संपादित करें]

सदस्य:Vikram singh bora पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Vikram singh bora को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं। QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 08:30, 19 जनवरी 2020 (UTC)उत्तर दें

जनवरी 2020[संपादित करें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। इस ज्ञानकोश पर रचनात्मक योगदान के लिए सभी का स्वागत है। परन्तु कृपया लेख या अन्य विकिपीडिया पन्नों पर प्रचार सामग्री न जोड़ें। विकिपीडिया का भाषण या प्रचार मंच के रूप में इस्तेमाल करना विकिपीडिया नीतियों के विरुद्ध है और यहाँ ऐसा करने की अनुमति नहीं है। विकिपीडिया के बारे में अधिक जानने के लिए स्वागत पृष्ठ देखें। धन्यवाद। QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 08:32, 19 जनवरी 2020 (UTC)उत्तर दें