सदस्य वार्ता:Ritesh seth

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Ritesh seth जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 19:59, 21 फ़रवरी 2020 (UTC)उत्तर दें

सदस्य:Ritesh seth पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Ritesh seth को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 07:54, 22 फ़रवरी 2020 (UTC)उत्तर दें

मुझे यह नसीब होती है नहीं समझ में आया कि इस पृष्ठ को हटाया क्यों जाएगा और इस पृष्ठ में क्या गलतियां है व इस पृष्ठ में लिखे गए लेख किन बातों का उल्लंघन करते हैं और कारण बताइए Ritesh seth (वार्ता) 19:49, 24 फ़रवरी 2020 (UTC)उत्तर दें

शीघ्र हटाने पर चर्चा[संपादित करें]

इस पृष्ठ को परीक्षण पृष्ठ होने के कारण नहीं हटाया जाना चाहिये क्योंकि... (यहाँ अपना कारण बताएँ) --Ritesh seth (वार्ता) 19:53, 24 फ़रवरी 2020 (UTC)उत्तर दें

यह जानकारी बिल्कुल सत्य है और जितने भी इस पोस्ट पर आपत्ति जताई है वह कारण बताएं