सदस्य वार्ता:RAJ ARYAN PAL

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार RAJ ARYAN PAL जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 07:49, 30 दिसम्बर 2022 (UTC)[उत्तर दें]

होलकर लिपि पत्र[संपादित करें]

में यह सोच रहा हु महोदय की होलकर समय में जो भाषा लिपि का प्रयोग होता था क्या उसकी जानकारी मिल सकती है की कैसे उस लिपि को हिंदी में समझा जाए 2402:8100:3879:EF36:1:0:CACA:E3CD (वार्ता) 07:01, 3 जनवरी 2023 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चित्र:Ahilyabai-holkar.webp को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड फ़2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

फ़2 • चित्र का विकिमीडिया कॉमन्स पर स्रोत और लाइसेंस जानकारी सहित उपलब्ध होना

इसमें वे सभी फ़ाइलें आएँगी जो विकिमीडिया कॉमन्स पर उसी नाम अथवा किसी और नाम से उपलब्ध हैं, क्योंकि कॉमन्स की फाइलों को विकिपीडिया पर सीधे प्रयोग किया जा सकता है और वे अन्य प्रकल्पों पर भी प्रयोग की जा सकती हैं।

आपके द्वारा अपलोड की गयी यह फ़ाइल अब विकिमीडिया कॉमन्स पर उपलब्ध है। कॉमन्स पर उपलब्ध फ़ाइलों को विकिपीडिया से हटा दिया जाता है। आप चाहें तो [[:Commons:{{{2}}}|कॉमन्स पर उपलब्ध फ़ाइल]] को जाँच सकते हैं कि उसमें सभी जानकारी ठीक दी है या नहीं। यदि गड़बड़ी हो तो कृपया उसे ठीक कर दें। यदि वह फ़ाइल ठीक है तो कृपया जो पृष्ठ विकिपीडिया पर उपलब्ध फ़ाइल का प्रयोग करते हैं, उनपर विकिपीडिया वाली फ़ाइल की जगह कॉमन्स वाली फ़ाइल का उपयोग करें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

☆★संजीव कुमार (✉✉) 10:33, 25 फ़रवरी 2023 (UTC)[उत्तर दें]