सदस्य वार्ता:Elite Emporio

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Elite Emporio जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 17:13, 2 फरवरी 2017 (UTC)

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Elite Emporio को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

आर्यावर्त (वार्ता) 16:10, 15 मार्च 2018 (UTC)[उत्तर दें]

शीघ्र हटाने पर चर्चा[संपादित करें]

इस लेख को साफ़ प्रचार होने के कारण नहीं हटाया जाना चाहिये क्योंकि... (यहाँ अपना कारण बताएँ) --Elite Emporio (वार्ता) 16:23, 15 मार्च 2018 (UTC)[उत्तर दें]

this is not a advertise this is only some word for me

@Elite Emporio: जी, नमस्ते। विकिपीडिया में आपका स्वागत है। वि:सपृहाँ और वि:सपृनहीं के अनुसार आप सदस्य पृष्ठ में क्या रख सकते हैं और क्या नहीं रख सकते इसका विवरण लिखा गया है। विकिपीडिया का सदस्यपृष्ठ आपका निजी पृष्ठ होते हुए भी विकिपीडिया की संपत्ति है। सदस्यपृष्ठ का उद्देश्य दूसरे सदस्यों के लिए एक विकि सदस्य के रूप में आपकी जानकारी प्रदान करना है। इसमें आप अपना सदस्य नाम, आपको किस प्रकार के योगदानों में रुचि है, आपके द्वारा बनाये गए लेखों आदि जानकारी अपने सदस्यपृष्ठ में जोड़ सकते हैं जो विकिपीडिया से संलग्न होनी चाहिए। धन्यवाद।--आर्यावर्त (वार्ता) 02:19, 16 मार्च 2018 (UTC)[उत्तर दें]