सदस्य वार्ता:Dev Bhati Gurjar

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Dev Bhati Gurjar जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 17:23, 3 जून 2021 (UTC)[उत्तर दें]

Information icon नमस्कार, मैं ZI Jony हूँ। मैंने देखा कि हाल में आपने कुछ सामग्री मिहिर भोज से बिना सूचना हटाई थी। यदि यह एक गलती थी, तो निश्चिन्त रहें: मैंने सामग्री को पुनः स्थापित कर दिया है। भविष्य में याद रखियेगा कि यदि आप सम्पादन करते समय उपयुक्त सम्पादन सारांश का प्रयोग करते हैं तो अन्य सदस्यों को उससे सहायता मिलेगी। यदि आप प्रयोग करना चाहते हैं तो प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आपको लगता है कि मैंने कोई गलती की है, या आपको कोई सहायता चहिए तो आप मेरे वार्ता पृष्ठ पर संदेश छोड़ सकते हैं। धन्यवाद। सादर, जॉनी (वार्ता) 17:15, 24 जून 2021 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ उमराव सिंह (स्वतंत्रता संग्राम सेनानी) को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल2 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

☆★संजीव कुमार (✉✉) 16:30, 5 मई 2022 (UTC)[उत्तर दें]