सदस्य वार्ता:मयुरेश जाधव

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 5 माह पहले by HinduKshatrana in topic नवम्बर 2023
स्वागत!  नमस्कार मयुरेश जाधव जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 04:40, 14 फ़रवरी 2023 (UTC)उत्तर दें

अंडरवर्ल्ड डॉन पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ अंडरवर्ल्ड डॉन को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

रोहितबातचीत 06:40, 2 अप्रैल 2023 (UTC)उत्तर दें

नवम्बर 2023[संपादित करें]

Information icon हैलो, हम HinduKshatrana हैं। हम आपको बताना चाहते हैं कि आपके एक या उससे ज़्यादा हाल के योगदान to असीरगढ़ हटा दिए गए है क्योंकि वो मददगार नहीं लग रहे थे। अगर आप एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं, तो इसे इस्तेमाल करें। अगर आपके मन में कोई सवाल हैं, तो आप चौपाल पर मदद मांग सकते हैं। शुक्रिया। HinduKshatrana (वार्ता) 18:39, 6 नवम्बर 2023 (UTC)उत्तर दें