सदस्य वार्ता:आशीष दुबे

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार आशीष दुबे जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 16:53, 1 जून 2016 (UTC)[उत्तर दें]

छवि बिना लाइसेंस के[संपादित करें]

File:झुरैया मन्दिर वेगमगंज.jpeg अपलोड करने के लिए धन्यवाद। मैंने देखा कि फ़ाइल का विवरण पृष्ठ वर्तमान में निर्दिष्ट नहीं करता कि कंटेंट किसने बनाया है, इसलिए कॉपीराइट की स्थिति स्पष्ट नहीं है। अगर आपने यह फाइल स्वयं नहीं बनाई है, तो आपको कॉपीराइट के स्वामी को निर्दिष्ट करना होगा। यदि आपने इसे किसी वेबसाइट से प्राप्त किया हैं, तो उस वेबसाइट का लिंक, जहां से इसे लिया गया था और साथ ही साथ उस वेबसाइट की सामग्री के उपयोग की शर्तों के पुन: संयमन के साथ पर्याप्त जानकारी डाले। हालांकि, यदि कॉपीराइट धारक वेबसाइट के प्रकाशक से अलग है। तो उनके भी कॉपीराइट स्वीकार होना चाहिए।

साथ ही स्रोत को जोड़ने के साथ कृपया एक उचित कॉपीराइट लाइसेंस टैग जोड़ें यदि फ़ाइल में पहले से कोई नहीं है यदि आपने चित्र, ऑडियो या वीडियो बनाया है/ले लिया है तो {{GFDL-self}} टैग को GFDL के तहत रिलीज करने के लिए उपयोग किया जा सकता है यदि आपको लगता है कि मीडिया विकिपीडिया:उचित उपयोग में मानदंडों को पूरा करती है, तो {{non-free fair use|लेख का नाम}} का टैग का उपयोग करें या विकिपीडिया:छवि कॉपीराइट टैग्स#फेयर उपयोग में सूचीबद्ध अन्य टैगों में से एक का उपयोग करें। कॉपीराइट टैग की पूरी सूची के लिए विकिपीडिया:छवि कॉपीराइट टैग देखें, जिनका उपयोग आप कर सकते हैं।

यदि आपने अन्य फ़ाइलें अपलोड की हैं, तो जांचने पर विचार करें कि आपने अपने स्रोत को निर्दिष्ट किया है और उन्हें टैग भी किया है। आप अपने द्वारा अपलोड की गई फ़ाइलों की एक सूची पा सकते हैं यहाँ देखें. फ़ाइलों को टैग किए जाने के एक सप्ताह बाद बिना सोर्स की गई और अनटैग की गई फ़ाइलों हटाया जा सकता है, जैसा कि criteria for speedy deletion पर वर्णित है। अगर छवि गैर-मुक्त लाइसेंस के तहत कॉपीराइट है। (उचित उपयोग के अनुसार) फिर छवि को 48 घंटे के बाद हटा दिया जाएगा।16:02, 9 मई 2017 (UTC)। यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं तो कृपया उन्हें मीडिया कॉपीराइट प्रश्न पृष्ठ पर पूछें। धन्यवाद। क्या आप यह नोटिस प्राप्त करने से ऑप्ट आउट करना चाहते हैं?? --JayprakashBot (वार्ता) 16:02, 9 मई 2017 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चित्र:झुरैया मन्दिर वेगमगंज.jpeg को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड फ़1 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

फ़1 • 14 दिन(2 सप्ताह) से अधिक समय तक कोई लाइसेंस न होना

इसमें वे सभी फाइलें आती हैं जिनमें अपलोड होने से दो सप्ताह के बाद तक भी कोई लाइसेंस नहीं दिया गया है। ऐसा होने पर यदि फ़ाइल पुरानी होने के कारण सार्वजनिक क्षेत्र(पब्लिक डोमेन) में नहीं होगी, तो उसे शीघ्र हटा दिया जाएगा।

ध्यान रखें कि विकिपीडिया पर केवल मुक्त फ़ाइलें ही रखी जा सकती हैं। यह फ़ाइल तभी रखी जा सकती है यदि इसका कॉपीराइट धारक इसे किसी मुक्त लाइसेंस के अंतर्गत विमोचित करे। यदि ऐसा न हो तो इसे विकिपीडिया पर नहीं रखा जा सकता। यदि इस फ़ाइल के कॉपीराइट की जानकारी आपको नहीं है तो आप चौपाल पर सहायता माँग सकते हैं। सहायता माँगते समय कृपया इसका स्रोत (जहाँ से आपको यह फ़ाइल मिली) अवश्य बताएँ। यदि आपको इसके कॉपीराइट की जानकारी है तो कृपया श्रेणी:कॉपीराइट साँचे में से कोई उपयुक्त साँचा फ़ाइल पर लगा दें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

हिंदुस्थान वासी वार्ता 08:16, 21 अगस्त 2017 (UTC)[उत्तर दें]