सदस्य वार्ता:Shiv shakti pathak

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Shiv shakti pathak जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 16:06, 27 मार्च 2021 (UTC)उत्तर दें

मार्च 2021[संपादित करें]

यह आपके लिए एकमात्र अंतिम चेतावनी है; अगली बार आपके द्वारा स्पैम लिंक जोड़े जाने पर, जैसा कि आपने अनमोल वचन पृष्ठ पर किया है, आपको बिना किसी सूचना के संपादन करने से प्रतिबंधित किया जा सकता है।बार-बार स्पैम होने पर वेबसाईट को ब्लैकलिस्ट कर दिया जाएगा, जिसके पश्चात कोई भी व्यक्ति किसी भी विकिमेडिया साईट पर उनका लिंक नहीं जोड़ पाएगा, व संभवतः साइट को सर्च इंजनों द्वारा भी रैंकिंग में दण्डित किया जाए। Ts12rAc (वार्ता) 17:05, 27 मार्च 2021 (UTC)उत्तर दें

सदस्य:Shiv shakti pathak/प्रयोगपृष्ठ पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Shiv shakti pathak/प्रयोगपृष्ठ को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।--SM7--बातचीत-- 05:37, 19 अप्रैल 2021 (UTC)उत्तर दें