सदस्य:Ghufran shariff/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम घफ्रान शरिफ्फ् है मैं बैंगलोर से हूं मेरा जन्म 28 अक्टूबर 1999 को हुआ था। मेरे पिता का नाम नासरुला शरिफ्फ् है और मेरी मां का नाम शबीन् ताज है। नीचे मेरी शिक्षा, मेरे कौशल, परिवार आदि का विवरण दिया गया है।

शिक्षा[संपादित करें]

    मैंने कोरमंगला में सेंट फ्रांसिस में 12 वीं तक स्कूली शिक्षा की है। वर्तमान में मैं क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में अपनी स्नातक पाठ्यक्रम बीकॉम कर रहा हूं। मैं अपने स्नातक पाठ्यक्रम को पूरा करने के बाद चार्टर्ड एकाउंटेंट बनना चाहता हूं। मैं सीएटी, जीमैट आदि जैसी कई प्रतियोगी परीक्षा भी लेना चाहता हूं।

कौशल[संपादित करें]

  मैंने व्यवसाय, विपणन आदि जैसे हित के क्षेत्र में कई कौशल विकसित किए हैं। मुझे खेलों में गहरी रुचि है, मेरा पसंदीदा खेल फुटबॉल है और मेरा सबसे वांछित फुटबॉल खिलाड़ी डेविड लुइज़ मोरेरा मारिनो है जो एक प्रसिद्ध ब्राजील फुटबॉल खिलाड़ी है, जो वर्तमान में वह प्रसिद्ध फुटबॉल क्लब चेल्सी के लिए खेलता हैं। मेरे पास अन्य शौक हैं जैसे गमेस् खेलना और उपन्यास पढ़ना मैं हिंदी उद्योग का पालन करता हूं जो कि बॉलीवुड और मेरा सबसे वांछित अभिनेता है सल्मान खान

परिवार[संपादित करें]

     मेरे पिता का नाम नासरुला शरिफ्फ् है और मेरी मां का नाम शबीन ताज् है। मेरे पास जिब्रान शरिफ नाम का एक बड़ा भाई है जो वर्तमान में सेंट जोसेफ कॉलेज ऑफ कॉमर्स में अपने बीकॉम का पीछा कर रहा है] मेरे पिता एक व्यवसायी व्यक्ति हैं जो असम, ऊटी, दार्जीलिंग आदि जैसे भारत के विभिन्न हिस्सों से निर्यात और चाय के आयात का काम करतै है। मेरी मां एक फैशन डिजाइनर है जो वर्तमान में वोग इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टैक्नोलॉजी में काम कर रहि है।

जन्म / गांव[संपादित करें]

   मेरा जन्म 28 अक्टूबर 1999 को कर्नाटक के शहरबैंगलोर में हुआ था। बैंगलोर कर्नाटक की राजधानी है जिसे भारत की सिलिकॉन वैली कहा जाता है क्योंकि यह भारत की सबसे बड़ी आईटी कंपनियों विप्रो, इन्फोसिस आदि का घर है। यह भारत के उच्च- तकनीक उद्योग, शहर अपने पार्क और नाइटलाइफ़ के लिए भी जाना जाता है।