"विकिपीडिया वार्ता:मुखपृष्ठ निर्वाचित चित्र": अवतरणों में अंतर

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
बनाया
 
पंक्ति 1: पंक्ति 1:
{{वार्ता_शीर्षक}}
{{वार्ता_शीर्षक}}

== मुखपृष्ठ निर्वाचित चित्र आवश्यकताएँ ==

[[विकिपीडिया:प्रबंधक सूचनापट#मुखपृष्ठ हेतु चित्रों का निर्वाचन पूरा करें|प्रबंधक सूचनापट]] पर हुई चर्चा के पश्चात मुखपृष्ठ निर्वाचित चित्र को एक नया रूप देने का प्रयास किया गया है। इसके लिए आप सभी सदस्यों का सहयोग अपेक्षित है। [[विकिपीडिया:मुखपृष्ठ निर्वाचित चित्र#आवश्यकताएँ|नई आवश्यकताओ]] को लिखा गया है जिनके ऊपर इस अनुभाग में मतैक्य बनाने का प्रयास किया जा रहा है। अपना पक्ष उपयुक्त स्थान में दर्ज कराएँ। धन्यवाद।

===समर्थन===
* नामांकनकर्ता के तौर पर।[[User:Bill william compton|<span style="text-shadow:gray 3px 3px 2px;"><font color="RED">&lt;&gt;&lt;<sup></sup>&nbsp;बिल विलियम कॉम्पटन</font></span>]]<sup>[[User talk:Bill william compton|<font color="#000000">वार्ता</font>]]</sup> 13:52, 12 जून 2014 (UTC)
===विरोध===

===टिप्पणी===

13:52, 12 जून 2014 का अवतरण

यह पृष्ठ विकिपीडिया:मुखपृष्ठ निर्वाचित चित्र पन्ने के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

मुखपृष्ठ निर्वाचित चित्र आवश्यकताएँ

प्रबंधक सूचनापट पर हुई चर्चा के पश्चात मुखपृष्ठ निर्वाचित चित्र को एक नया रूप देने का प्रयास किया गया है। इसके लिए आप सभी सदस्यों का सहयोग अपेक्षित है। नई आवश्यकताओ को लिखा गया है जिनके ऊपर इस अनुभाग में मतैक्य बनाने का प्रयास किया जा रहा है। अपना पक्ष उपयुक्त स्थान में दर्ज कराएँ। धन्यवाद।

समर्थन

विरोध

टिप्पणी