सदस्य वार्ता:Tej Logistics Freight Express private limited

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Tej Logistics Freight Express private limited जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 14:51, 13 मार्च 2023 (UTC)[उत्तर दें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ डॉ प्रशांत सिंह जी का जीवन परिचय को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

Tryvix1509 (वार्ता) 15:40, 13 मार्च 2023 (UTC)[उत्तर दें]

यंहा पर न सिर्फ व्यक्ति विशेष की तारीफ करि गयी है वरन उनकी कठिन म्हणत ,हार न मैंने की शक्ति और कैसे करके एक सफल बिजनेसमैन बना जा सकता है लाखो बार गिरने के बाद भी इसपर भी विशेष प्रकाश डाला गया है। अगर समाज में कोई भी व्यक्ति अपनी क्षमता से अधिक ऊँची कामयाबी बिना किसी सहारे के अर्जित करता है तो उसकी कहानी एक प्रेरणादायक कहानी बन जाती है। ुवा वर्ग के लिए इनकी ये जीवनगाथा काफी ज्यदय सहायक सिद्ध होगी। इसलिए ये नहीं हटना चाहिए Tej Logistics Freight Express private limited (वार्ता) 16:00, 13 मार्च 2023 (UTC)[उत्तर दें]