सदस्य वार्ता:Satyavrat Rajak

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Satyavrat Rajak जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 02:48, 13 जुलाई 2023 (UTC)उत्तर दें

नवम्बर 2023[संपादित करें]

Information icon हैलो, हम राजकुमार हैं। हम आपको बताना चाहते हैं कि आपके एक या उससे ज़्यादा हाल के योगदान to सत्यव्रत हटा दिए गए है क्योंकि वो मददगार नहीं लग रहे थे। अगर आप एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं, तो इसे इस्तेमाल करें। अगर आपके मन में कोई सवाल हैं, तो आप चौपाल पर मदद मांग सकते हैं। शुक्रिया। राजकुमार(talk) 12:33, 8 नवम्बर 2023 (UTC)उत्तर दें

सचिन स्रॉफ पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सचिन स्रॉफ को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल4 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल4 • प्रतिलिपि लेख

इस मापदंड के अंतर्गत वो लेख आते हैं जो किसी पुराने लेख की प्रतिलिपि हैं। इसमें वे लेख भी आते हैं जो किसी ऐसे विषय पर बनाए गए हैं जिनपर पहले से लेख मौजूद है और पुराना लेख नए लेख से बेहतर है।

आपका बनाया लेख पहले ही सचिन श्रॉफ नाम से मौजूद है। कृपया लेख बनाने से पहले उस शीर्षक के लिये खोज कर लिया करें। यदि आप इस विषय पर और लिखना चाहते हैं तो मूल लेख सचिन श्रॉफ पर लिखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

राजकुमार(talk) 12:36, 8 नवम्बर 2023 (UTC)उत्तर दें