सदस्य वार्ता:Manoj kosariya04

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Manoj kosariya04 जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 18:59, 21 सितंबर 2018 (UTC)[उत्तर दें]

77eueuehhdbbdbs

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ ग्रीन सपोस को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

गॉड्रिक की कोठरीमुझसे बातचीत करें 04:19, 22 सितंबर 2018 (UTC) साँचा:Godric ki Kothri जी मैंने संदर्भ दिया है। ग्रीन सपोस के बारे कहा से लिया गया है।मैं ग्रीन सपोस को सपोस में परिवर्तन करना चाहता हूं सहायता करें।।कृपया page ko wiki me approved kre सर निवेदन है कि इसे पृष्ठ हटाने की नीति से बाहर किया जाये।[उत्तर दें]

धन्यवाद कड़ियाँ उपलब्ध कराने के लिये। पृष्ठ उल्लेखनीय था इसलिये रख लिया गया है। अब आपसे एक ही निवेदन है कि थोड़ा मेहनत करके गाँव की कितनी जनसँख्या है वह भी सन्दर्भ सहित जोड़ दें। पुनः धन्यवाद!-- गॉड्रिक की कोठरीमुझसे बातचीत करें 07:00, 22 सितंबर 2018 (UTC)[उत्तर दें]