सदस्य वार्ता:Jitu telitola

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से


स्वागत!  नमस्कार Jitu telitola जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- 07:56, 15 जनवरी 2012 (UTC)

आपके लिए चाय का एक कप![संपादित करें]

lijiye jitu 03:44, 19 फ़रवरी 2012 (UTC)

आपके लिये एक सम्मान[संपादित करें]

नवागन्तुक बार्नस्टार
aa jitu 03:46, 19 फ़रवरी 2012 (UTC)

आपके लिए एक छोटी बिल्ली![संपादित करें]

aa

jitu 03:46, 19 फ़रवरी 2012 (UTC)

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Jitu telitola को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड स3 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

स3 • वेब होस्ट के रूप में विकिपीडिया का स्पष्ट दुरुपयोग

सदस्य स्थान में पृष्ठ ऐसे लेखन, जानकारी, चर्चा, और/या गतिविधियों से मिलकर बना है जिसका विकिपीडिया के लक्ष्यों से बारीकी से संबंध नहीं, जहाँ स्वामी ने सदस्य स्थान के बाहर बहुत कम या कोई संपादन नहीं किया है। कृपया ध्यान दें विकिपीडिया नि:शुल्क वेब होस्ट या वेबसाइट नहीं है।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

यदि यह पृष्ठ हटा दिया गया है, तो आप चौपाल पर इस पृष्ठ को अपने सदस्य उप-पृष्ठ में डलवाने, अथवा इसकी सामग्री ई-मेल द्वारा प्राप्त करने हेतु अनुरोध कर सकते हैं।केप्टनविराज (📧) 12:29, 8 अक्टूबर 2019 (UTC)[उत्तर दें]