सदस्य वार्ता:Ashutosh Singhaniya

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 4 वर्ष पहले by Ashutosh Singhaniya in topic शिर्षक
स्वागत!  नमस्कार Ashutosh Singhaniya जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 11:12, 2 अप्रैल 2020 (UTC) सुयश द्विवेदी (वार्ता) 11:22, 2 अप्रैल 2020 (UTC)उत्तर दें

सदस्य:Ashutosh Singhaniya पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Ashutosh Singhaniya को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

सुयश द्विवेदी (वार्ता) 12:31, 2 अप्रैल 2020 (UTC)उत्तर दें

CBI[संपादित करें]

Ashutosh Singhaniya Ashutosh Singhaniya (वार्ता) 12:34, 2 अप्रैल 2020 (UTC)उत्तर दें

शीघ्र हटाने पर चर्चा[संपादित करें]

इस पृष्ठ को साफ़ प्रचार होने के कारण नहीं हटाया जाना चाहिये क्योंकि... (यहाँ अपना कारण बताएँ) --Ashutosh Singhaniya (वार्ता) 12:42, 2 अप्रैल 2020 (UTC)उत्तर दें

शिर्षक[संपादित करें]

आशुतोष सिंघानिया Ashutosh Singhaniya (वार्ता) 12:48, 2 अप्रैल 2020 (UTC)उत्तर दें