सदस्य वार्ता:Akhilaprem

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Jump to navigation Jump to search
स्वागत! Crystal Clear app ksmiletris.png नमस्कार Akhilaprem जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- 14:22, 14 अगस्त 2011 (UTC)

गुगल अनुवाद को कॉपी-पेस्ट न करें[संपादित करें]

हिंदी विकिपीडिया में आपके योगदान करने की भावना प्रशंसनीय है। किंतु गुगल अनुवाद जैसे साधनों का प्रयोग कर अनुदित पृष्ठ को यहां पेस्ट न करें। ये बिगड़ी हुई भाषा वाले लेख हिंदी विकिपीडिया के लिए अनुपयोगी है। इन्हें मिटाने में हमारा व्यर्थ का समय भी नष्ट होता है। इससे बेहतर है कि आप कुछ पंक्तियों वाले लेख ही बनाएं किंतु उसकी भाषा खुद ठीक कर दें। अनिरुद्ध  वार्ता  21:29, 14 अगस्त 2011 (UTC)

विकिसम्मेलन-२०११, भारत[संपादित करें]

WCI banner.png

नमस्कार Akhilaprem,

प्रथम भारतीय विकि सम्मेलन इस वर्ष मुम्बई में १८ -२० नवम्बर २०११ के मध्य आयोजित हो रहा है।
किसी प्रकार की सूचना एवं सहायता हेतु आप हमारी अधिकारिक वेबसाईट, फेसबुक वृत्तांत और छात्रवृति प्रपत्र देख सकते है। (छात्रवृति आवेदन की अन्तिम तिथि १५ अगस्त २०११ है।)

100 day long WikiOutreach के साथ ही अब समस्त गतिविधियाँ शुरु हो रही है।

सम्मेलन में भाग लेने हेतु आमन्त्रण अब शुरु हो गये है, कृपया अपनी प्रविष्टियों को यहाँ जमा करे।(प्रविष्टियां जमा करने की अन्तिम तिथि ३० अगस्त २०११) है।

क्योंकि आप हमारे Wikimedia India community के भाग है इसलिये हम आपको इस सम्मेलन में भाग लेने एवं अपने अनुभव बाँटने हेतु आमन्त्रित करते है। आपके आपके योगदान हेतु धन्यवाद।

हमें आशा है कि आप १८-२० नबम्बर २०११ के मध्य आयोजित इस सम्मेलन में अवश्य भाग लेंगे।

अंगमालि का शीघ्र हटाए जाने हेतू नामांकन[संपादित करें]

यदि यह आपके द्वारा बनाया गया पहला पृष्ठ है तो शायद आप नए लेख लिखने के तरीके को पढ़ना चाहेंगे।

आप लेख विज़ार्ड का उपयोग करके भी नए लेख बना सकते है।

आपके लेख अंगमालि पर विकिपीडिया से शीघ्र हटाए जाने का टैग लगाया गया है। यह शीघ्र हटाए जाने के ए२ मापदंड के अनुसार किया गया है क्योंकि यह लेख किसी अन्य भाषा में लिखा गया है जिसे किसी अन्य विकिपीडिया से कॉपी करके पेस्ट किया गया है।

यदि आपको लगता है की यह चेतावनी यहाँ गलती से डी गई है तो आप पृष्ठ पर जा कर आक्षेप लेने के लिए "हटाने पर आक्षेप लेने के लिए यहाँ क्लिक करे" बटन पर क्लिक करे जों शीघ्र हटाए जाने के टैग के अंतर्गत है (यदि ऐसा कोई टैग नहीं मिलता है तो इसका अर्थ यह है की पृष्ठ हटाए जाने के लिए पात्र नहीं रहा है)। ऐसा करने पर आप पृष्ठ के संवाद पृष्ठ पर चले जाएंगे जहां आपको पहले से बनाई गई जगह में पृष्ठ न हटाने का कारण देना है। आप सीधा पृष्ठ के संवाद पृष्ठ पर जाकर अपने कारण दे सकते है परन्तु ध्यान रखे की एक बार शीघ्र हटाने के लिए टैग किए जाने के बाद यदि पृष्ठ मापदंडो पर खरा उतरता है तो उसे बिना देरी के हटा दिया जाएगा। कृपया स्वयं हटाए जाने का टैग न हटाए परन्तु पृष्ठ पर आप और अधिक जानकारी डाल कर आप उसे ना हटाने योग्य बना सकते है। यदि पृष्ठ हटा दिया जाता है तो आप इनमे से एक प्रबंधक से कह कर पृष्ठ को सदस्य पन्ने में बदलवा सकते है या इसकी एक प्रति स्वयं को इ-मेल करवा सकते है। आशूबातकरें 04:50, 19 फ़रवरी 2012 (UTC)