सदस्य वार्ता:संजय परगाँई

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार संजय परगाँई जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 18:49, 2 फ़रवरी 2022 (UTC)उत्तर दें

सदस्य पृष्ठ[संपादित करें]

नमस्कार, संजय।

हिन्दी विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। आपने अपने सदस्य पृष्ठ पर अपने बारे में जानकारी डाली है, और उसे पूर्ववत कर दिया गया है, क्योंकि यह हमारे सदस्य पृष्ठ नीति (वि:सपृनहीं) का उल्लंघन करता है। सदस्य पृष्ठ का लक्ष्य है आपको विकिपीडिया समुदाय के हिस्से के रूप में प्रतिनिधित करना। आपका सदस्य पृष्ठ यह नहीं करता, बल्कि आप सिर्फ अपना जीवन परिचय दे रहे हैं। कृपया सामग्री को सुधारे बिना मेरे संपादनों को पूर्ववत न करें। इससे संपादन युद्ध का निर्माण होता है और यह समुदाय को स्रोत को हानि पहुँचाता है।

साथ ही, हमेशा संपादन के लिए एक खाते का उपयोग करें। ऐसा लगता है कि खाता Sanjay Pargaien भी आपका है और वहाँ पर भी यह नीति लागू होता है। अगर इनका अधिक उल्लंघन हो जाता है, आपको अवरोधित कर दिया जा सकता है।

धन्यवाद। ~क्रीपर(वार्ता) 11:18 (IST) 05:48, 5 फ़रवरी 2022 (UTC)उत्तर दें

शीघ्र हटाने पर चर्चा[संपादित करें]

इस लेख को साफ़ प्रचार होने के कारण नहीं हटाया जाना चाहिये क्योंकि... (अंशुमन तिवारी (संगीतकार) का पेज कुछ दिनों से स्टेबल था। किसी ने आज इस पेज में टैग लगा दिया और इस पेज को बर्बाद करने की कोशिश की। अंशुमन तिवारी देहरादून के प्रसिद्ध संगीतकार हैं आप इनको गूगल में देख सकते हैं इनको कई सारी न्यूज़ मीडिया ने कवरेज किया है, मैं आपसे निवेदन करता हूं कि इस पेज को बर्बरता करने से बचाएं, पीढ़ियां में कई सारे पेज हैं जो कि बिना रिफरेंस के हैं उन पर तो अभी तक किसी ने टैग नहीं लगाया है और इस पेज में लगा दिया, यह पेज इतने दिनों से स्टेबल था कृपया इस पेज को बचाएं बर्बरता होने से बहुत-बहुत धन्यवाद) Atmusic123 (वार्ता) 12:04, 2 मार्च 2022 (UTC)उत्तर दें