विकिपीडिया वार्ता:आज का आलेख उम्मीदवार

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
यहाँ जाएँ: भ्रमण, खोज
देखें: विकिपीडिया वार्ता:आज का आलेख उम्मीदवार/०१

२०१८ के उम्मीदवार[संपादित करें]

@आशीष भटनागर: नमस्ते! साँचा:आज का आलेख फरवरी २०१८ में राम नाथ कोविन्द क चयन किया है। साँचा:मुखपृष्ठ समाचार के द्वारा ये १३ अगस्त से अब तक वे मुखपृष्ठ पर छाए हुए है। उनकी तस्वीर भी ५ सितम्बर तक थी। एक लेख के लिए इतना प्रचार काफी हो गया। साथ ही आपने लंका दहन, बसंती देवी और अण्णा सालुंके भे सुझाए है जो की मुखपृष्ठ पे साँचा:क्या आप जानते हैं के द्वारा मई और अगस्त से है जो की आगे भी कई माह रहेंगे। कोविन्द को बदलना चाहिए और इन तीनोंका चयन होना नही चाहिए।
आप अकेले ही इस में सक्रिय है इसलिए आप को ping किया। बाकी सदस्य भी अपने सुझाव दे सकते है। Dharmadhyaksha (वार्ता) 05:18, 22 दिसम्बर 2017 (UTC)

@Dharmadhyaksha: जी, आपका कथन एकदम सही है। मेरा ध्यान इस ओर क्यों नहीं गया, आप स्वयं समझ सकते हैं, किन्तु फिर भी इसे हटाने का प्रयास करता हूं। वैसे चित्र बदल दें, व लेख को जुलाई के बाद वर्ष के उत्तरार्ध में किसी लेख से बदल दें, तो हो जायेगा, नहीं।
बसंती देवी व अन्ना सालुंके के लेख आपके जी के सदस्य पृष्ठ पर मैंने नाम देखे तो लेख पर दृष्टिपात किया। जैसा आपने लिखा था, वैसा ही पाया तो सुझाव देने से रोक नहीं पाया। अतः आगे के लिये सुरक्षित रख लिये। अभी नहीं प्रयोग करूंगा।आशीष भटनागरवार्ता 14:53, 22 दिसम्बर 2017 (UTC)
लीजिये, कर दिया: चित्र भी बदल दिया एवं आलेख भी अदला-बदली कर दिये। एससे एक अन्य उद्देश्य भी सिद्ध हो गया: लगातार आरम्भ में ही अनेक व्यक्तित्व लेख होने का तारतम्य भी टूटा।--आशीष भटनागरवार्ता 14:59, 22 दिसम्बर 2017 (UTC)