वार्ता:शिवलिङ्ग

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
यहाँ जाएँ: भ्रमण, खोज

यह पृष्ठ शिवलिङ्ग लेख के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

लेखन संबंधी नीतियाँ

संदर्भहीन सामग्री।[संपादित करें]

@Upendrasinghsengar: आपने सही कहा कि लेख में विश्वसनीय स्रोत नहीं है। वो सामग्री मैंने लिखी नहीं थी बल्कि लेख के इतिहास से पुनर्स्थापित की थी, जो मैं मानता हूँ गलत हो सकती है। अब आपने जो पुनर्स्थापित की है वो भी स्रोतहीन है। सत्यापनीयता नीति के अनुसार कोई भी स्रोतहीन सामग्री हटा सकता है। मूल शोध नहीं नीति कहती है कोई भी सामग्री जिसका कोई विश्वसनीय स्रोत नहीं है मूल शोध होगा जो विकिपीडिया पर निषेध है। अब यह साबित करना कि आपके द्वारा पुनर्स्थापित की गई सामग्री मूल शोध नहीं है, आपकी जिम्मेदारी है। आप विश्वसनीय स्रोत लाए और इस लेख में जोड़ दे जो लेख की सामग्री को सीधे तौर पर सत्यापित करते हो। अगर आपको जोड़ना नहीं आता तो मैं कर दूँगा पर बिना स्रोत की सामग्री स्रोत वाली सामग्री से बदली ज़रूर जाएगी।--पीयूषवार्ता 05:35, 13 नवम्बर 2014 (UTC)

@पीयूष : कृपया मुझे एक सप्तह क समय प्रदन करे| मै आप को विश्वसनीय स्रोत प्रदन कर दूंगा जिसको आप इस बिन स्रोत वाली सामग्री से बदल सक्ते है|— इस अहस्ताक्षरित संदेश के लेखक हैं -Upendrasinghsengar (वार्तायोगदान) 09:33, 13 नवम्बर 2014 (UTC)

@Upendrasinghsengar: मैंने कुछ स्रोतहीन सामग्री हटा दी है। लेख टैग भी कर दिया है। आगे जाकर संदर्भ सहित सुधार भी कर दूँगा।--पीयूषवार्ता 15:44, 24 नवम्बर 2014 (UTC)

@पीयूष : मित्र, धन्यवाद|— इस अहस्ताक्षरित संदेश के लेखक हैं -Upendrasinghsengar (वार्तायोगदान) 12:53, 26 नवम्बर 2014 (UTC)