द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम
निर्देशक Venkat Prabhu
लेखक वेंकट प्रभु
विजि (संवाद)
पटकथा वेंकट प्रभु
के. चंद्रू (अतिरिक्त)
एझिलारासु गुनासेकरन (अतिरिक्त)
निर्माता
  • कल्पति एस. अघोरम
  • कल्पति एस. गणेश
  • कल्पति एस. सुरेश
अभिनेता
छायाकार सिद्धार्थ नूनी
संपादक वेंकट राजेन
संगीतकार युवन शंकर राजा
निर्माण
कंपनी
प्रदर्शन तिथियाँ
  • 5 सितम्बर 2024 (2024-09-05)
देश भारत
भाषा तामिल

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम (जिसे द गोएट के नाम से भी विपणन किया गया) [a] वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की विज्ञान कथा एक्शन फिल्म है। फिल्म में विजय दोहरी भूमिका में हैं, तथा उनके साथ प्रशांत, प्रभु देवा और मीनाक्षी चौधरी जैसे कलाकार भी हैं।

पहले इस परियोजना का निर्देशन एटली को सौंपा गया था, लेकिन बाद में प्रभु को इसमें शामिल कर लिया गया। फिल्म की घोषणा मई 2023 में अस्थायी शीर्षक थलपति 68 के तहत की गई थी, क्योंकि यह विजय की प्रमुख भूमिका वाली 68वीं फिल्म है, और आधिकारिक शीर्षक की घोषणा दिसंबर 2023 में की गई थी। मुख्य फोटोग्राफी अक्टूबर 2023 में शुरू होगी, और फिल्मांकन स्थानों में चेन्नई, थाईलैंड, हैदराबाद, श्रीलंका, पांडिचेरी, तिरुवनंतपुरम और रूस शामिल हैं। फिल्म का संगीत युवान शंकर राजा ने तैयार किया है, छायांकन सिद्धार्थ नूनी ने किया है और संपादन वेंकट राजेन ने किया है।

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम 5 सितंबर 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

  1. "Remember Thalapathy Vijay's 'GOAT' 1st look poster? Here's how it was made". India Today. 24 March 2024. मूल से 24 March 2024 को पुरालेखित. अभिगमन तिथि 24 March 2024.
  2. "'Vijay's GOAT Will Be A Technically Strong Film'". Times Now. 4 March 2024. मूल से 24 March 2024 को पुरालेखित. अभिगमन तिथि 24 March 2024.


सन्दर्भ त्रुटि: "lower-alpha" नामक सन्दर्भ-समूह के लिए <ref> टैग मौजूद हैं, परन्तु समूह के लिए कोई <references group="lower-alpha"/> टैग नहीं मिला। यह भी संभव है कि कोई समाप्ति </ref> टैग गायब है।