सदस्य वार्ता:Sachin basoya

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 4 वर्ष पहले by Navinsingh133 in topic अक्टूबर 2019
स्वागत!  नमस्कार Sachin basoya जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 08:57, 1 मई 2018 (UTC)उत्तर दें

कसाना पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ कसाना को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

गॉड्रिक की कोठरीमुझसे बातचीत करें 13:23, 6 मई 2018 (UTC)उत्तर दें

अक्टूबर 2019[संपादित करें]

विकिपीडिया पर आपका स्वागत है। इस ज्ञानकोश पर योगदान देने हेतु सभी का स्वागत है, परन्तु जब आप जोड़ें या बदलें, जैसा कि आपने तोमर वंश पर किया, कृपया अपने सम्पादन की सामग्री के लिए विश्वसनीय स्रोत दें। यह हमारी सत्यापनीयता नीति के पालन के लिए आवश्यक है। स्रोत किस तरह जोड़े जाते हैं जानने के लिए विकिपीडिया स्वशिक्षा पृष्ठ देखें, तथा इस ज्ञानकोश के बारे में अधिक जानकारी के लिए स्वागत पृष्ठ देखें। धन्यवाद। Navinsingh133 (वार्ता) 19:08, 5 अक्टूबर 2019 (UTC)उत्तर दें