सदस्य वार्ता:Apreetofficial

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 4 वर्ष पहले by Apreetofficial in topic अगस्त 2019
स्वागत!  नमस्कार Apreetofficial जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 01:55, 5 जनवरी 2019 (UTC)उत्तर दें

राजस्थान के संभाग पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ राजस्थान के संभाग को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

--माला चौबेवार्ता 06:40, 27 मार्च 2019 (UTC)उत्तर दें

अगस्त 2019[संपादित करें]

कृपया विघटनकारी संपादन करना बंद करें। अगर आप विकिपीडिया पर भाषण देना, विज्ञापन या प्रचार सामग्री जोड़ना जारी रखते हैं, तो आपको संपादन करने से अवरोधित किया जा सकता है। QueerEcofeminist "cite! even if you fight"!!! [they/them/their] 09:44, 2 अगस्त 2019 (UTC)उत्तर दें

भविष्य में ध्यान रखा जाएगा Apreetofficial (वार्ता) 05:43, 20 मार्च 2020 (UTC)उत्तर दें