सदस्य वार्ता:Kumar Anil Pandey

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 2 वर्ष पहले by रोहित साव27 in topic तारापुर गांव बहराइच

तारापुर गांव बहराइच[संपादित करें]

तारापुर गांव बहराइच के तेजवापुर ब्लॉक में स्थित एक गांव है Kumar Anil Pandey (वार्ता) 12:00, 2 मार्च 2022 (UTC)उत्तर दें

तारापुर गांव बहराइच जिले की महसी तहसील में स्थित है Kumar Anil Pandey (वार्ता) 12:56, 2 मार्च 2022 (UTC) ]] पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन ==उत्तर दें

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्] को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व2 • परीक्षण पृष्ठ

इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिन्हें परीक्षण के लिये बनाया गया है। यदि आपने यह पृष्ठ परीक्षण के लिये बनाया था तो उसके लिये प्रयोगस्थल का उपयोग करें। यदि आप विकिपीडिया पर हिन्दी टाइप करना सीखना चाहते हैं तो देवनागरी में कैसे टाइप करें पृष्ठ देखें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

रोहितबातचीत 06:36, 6 मार्च 2022 (UTC)उत्तर दें