सदस्य वार्ता:Best Hindi News/प्रयोगपृष्ठ

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

[1]Best Hindi News(बेस्ट हिंदी न्यूज़) एक समाचार पोर्टल है जिसपर देशभर की सभी ख़बरें हिंदी भाषा में ऑनलाइन उपलब्ध कराई जाती हैं, इस वेब पोर्टल का स्टाइल ही अलग है, शुद्ध देशी भाषा में ख़बरें लिखी जाती हैं ताकि पढने वालों को समझने के साथ साथ पढने में भी आनंद आये। यह वेब पोर्टल वर्ष 2016 में शुरू किया गया है, यह एक उभरता हुआ हिंदी न्यूज़ पोर्टल है, इसका स्टाइल ही अलग है इसीलिए इसका नाम बेस्ट हिंदी न्यूज़ रखा गया है.

Best Hindi News (बेस्ट हिंदी न्यूज) वेबसाइट हिंदी समाचार से सम्बंधित भारत की सबसे उत्तम और सबसे भरोसेमंद वेबसाइट है। हमने इस वेबसाइट के माध्यम से सकारात्मक पत्रकारिता और सकारात्मक ख़बरों का एक आन्दोलन चलाया है, हमारा उद्देश्य है कि हम केवल पत्रकारी ना करें बल्कि देश में एक सकारात्मक माहौल भी बनाएं ताकि देश के विकास और प्रगति में बाधा ना आये।

अगर कायदे से कहें तो हमारे अंदर राष्ट्रवादी विचार कूट कूट कर भरे हैं, हमारे लिए राष्ट्रवाद से बढ़कर कुछ भी नहीं, हमारे लिए जो देश का दुश्मन है वह हमारा भी दुश्मन है, हमारे लिए जो अच्छा काम करता है वह अच्छा है और जो बुरा काम करता है वह बुरा है।

अगर सीधी भाषा में कहें तो, हम पत्रकारिता के साथ साथ जागरूकता का भी काम कर रहे हैं क्योंकि जब तक मीडिया जागरूकता फैलाने का काम नहीं करेगा, समाज का भला नही हो सकता, आज हमारे समाज में कई बुराइयां है, हमारा देश जातिवाद, साम्प्रदायवाद और भेदभाव जैसी बुराइयों से जकड़ा हुआ है, हमारे देश में अशिक्षा का फायदा उठाकर राजनेता देश और समाज में निराशा फैलाते हैं और देशवासियों को आपस में बांटने का काम करते हैं, ऐसे लोगों के बारे में हम जागरूकता फैलाने का भी काम करते हैं।

हम ऐसे सभी राजनेताओं का विरोध करते हैं जो जातिवाद, साम्प्रदायवाद, झूठ और कुप्रचार के माध्यम से लोगों को भ्रमित करते हैं और अपनी रोटी सेंकते हैं।

कुल मिलाकर कहें तो, अगर आप बेस्ट हिंदी न्यूज़ पोर्टल (besthindinews.com) पर ख़बरें पढेंगे तो समाचार के साथ साथ खुद को जागरूक भी रख पाएंगे और समाज को भी जागरूख रखकर देश को आगे बढाने में मदद कर पाएंगे। आप हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करके हमारे साथ जुड़ सकते हैं।

  1. "Best Hindi News". Best Hindi News. |firstlast1= missing |lastlast1= in first1 (मदद)