सदस्य वार्ता:अविनाश वाचस्पति

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

प्रिय अविनाश वाचस्पति, हिन्दी विकिपीडिया पर आपका स्वागत है!

निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल
निर्वाचित सूची उम्मीदवार का सिम्बल

विकिपीडिया एक मुक्त ज्ञानकोष है जो विश्वभर के योगदानकर्ताओं द्वारा लिखा जा रहा है।
कुछ भी लिखने से पहले कृपया सहायता के निम्नांकित पृष्ठों को ध्यान से पढ़ें:

किसी भी वार्ता/संवाद पृष्ठ, चौपाल या अन्य कहीं भी जहां सदस्यों के मध्य वार्ता होती है, पर अपना सन्देश छोड़ने के बाद अपना हस्ताक्षर अवश्य छोड़े। इसके लिए अपने सन्देश की समाप्ति पर --~~~~ लिख दें।

हम आशा करते है कि आपको विकिपीडिया से जुड़ने में आनन्द आएगा।

--वीकी १३:११, २१ सितंबर २००८ (UTC)

अपना परीचय जरुर दीजीये।--वीकी १३:११, २१ सितंबर २००८ (UTC)

आदर्णिय अविनाश वाचस्पतिजी, सर्वप्रथम हिन्दी विकिपीडिया पर योगदान देने के लिए आपका हर्दिक धन्यवाद । आपसे निवेदन है कि अपने लेखो को आप हिन्दी विकिपीडिया के पर्यावरण में हि लिखें । देखने में आ रहा है कि आपके लेख आपके व्यक्तिगत विचारो पर आधारित हैं । लेखों से आप हिन्दी साहित्य के विद्वान लग रहे अतः आप हिन्दी के साहित्य और साहित्यकारो पर प्रमाणित और सत्यापित तथ्यों को लिखे । धीरे-धीरे आप सव्यं ही यहां पर लिखने के तरीके को जान जाएंगे । यदि आप किसी भी प्रकार का संवाद करना चाहते है तो आपका स्वागत हैं । --राजीवमास ०७:०१, २२ सितंबर २००८ (UTC)

देखें[संपादित करें]

प्रबंधक पुर्णीमा रोज चौपाल पर जाकर कीये कुकर्मका वीवरण मीटा रही है। प्रबंधक राजीव मासने कुकर्म करके हीन्दीवीकीपीडीयाका मुंह काला कीया है। प्रबंधक पुर्णीमा वर्मनने ईस कुकर्म में पुरा सहयोग दीया। फीर प्रबंधक मनीष वषीश्ठ, प्रबंधक मितुलने सहयोग दीया। उसके बाद सुमीत सीन्हा ने सहयोग दीया। अब हीन्दीवीकीपीडीयाके सारे प्रबंधकका कुकर्म संसारके सभी प्रबंधकको मालुम होगा उसके बाद हीन्दीवीकीपीडीयाके प्रबंधक को मालुम होगा। --Wiki148 २१:४३, २२ सितंबर २००८ (UTC)