सदस्य:JensieAnn

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
JensieAnn
नाम जेन्सि अन्न जेन्न्
लिंग स्त्री
जन्म तिथि २३ नोवेम्बेर २०००
जन्म स्थान केरला
देश  भारत
नागरिकता इन्दिअन
शिक्षा तथा पेशा
महाविद्यालय माउंट कारमेल पीयू कॉलेज
विश्वविद्यालय क्राइस्ट यूनिवर्सिटी
उच्च माध्यामिक विद्यालय सोफिया हाई स्कूल
शौक, पसंद, और आस्था
शौक नृत्य
धर्म ईसाई


बचपन[संपादित करें]

मेरा नाम जेनसी एन जेन है। मेरा जन्म केरल में 23 नवंबर को वर्ष 2000 में हुआ था। मेरा मूल निवासी केरल है लेकिन मुझे बंगलौर में लाया गया। मेरे पिता का नाम जेनी जोसेफ है। वह एक ग्रेनाइट निर्यात कंपनी के प्रबंधक हैं। मेरी माँ का नाम सिजी जेनी है, वह बैंगलोर बैपटिस्ट अस्पताल में एक आई टी मैनेजर हैं। मेरे माता-पिता का जन्म और पालन-पोषण केरल में हुआ। मेरा एक छोटा भाई है, जो वर्तमान में सेंट क्लैरट के पीयू कॉलेज में 12 वीं कर रहा है।

जब मैं छोटी थीं, हर गर्मियों की छुट्टी हम अपने पैतृक केरल जाते थे। हम वहां 2 महीने तक रुकते थे। केरल को भगवान के अपने देश के रूप में जाना जाता है। केरल अपने मसालों के लिए भी प्रसिद्ध है। ग्रीष्म ऋतु आम और कटहल का मौसम है। हम इसे पाने के लिए इंतजार करते थे।

शिक्षा[संपादित करें]

मैंने अपनी स्कूली शिक्षा बैंगलोर के सबसे प्रतिष्ठित संस्थानों में से एक सोफिया हाई स्कूल से की। मैंने 2017 में सोफिया हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। मैंने माउंट कार्मेल पीयू कॉलेज में दाखिला लिया जो बैंगलोर के शीर्ष कॉलेजों में से एक है। मैंने वर्ष 2019 में माउंट कार्मेल पीयू कॉलेज से स्नातक किया। अब, मैं वर्तमान में विश्वविद्यालय होने के लिए क्राइस्ट डीम्ड में अपनी डिग्री शुद्ध कर रहा हूँ।

रुचिया[संपादित करें]

डांस करना मेरा पैशन है। मुझे नाचना पसंद है। यह मुझे खुश करता है और यह तनाव को कम करने में मदद करता है। मुझे पढ़ाने का भी शौक है।

भविष्य की योजनाएं[संपादित करें]

मैं लेक्चरर बनना चाहूंगा क्योंकि मुझे पढ़ाने का शौक है। मैं उन गरीब बच्चों को पढ़ाना चाहता हूं जो शिक्षा का खर्च नहीं उठा सकते। आज कल, शिक्षा वास्तव में महंगी है। एक अन्य विकल्प एक बायोस्टैटिस्टिक्स है। अपने मास्टर के बायोस्टैटिस्टिक्स का अनुसरण करके, मैं बायोस्टैटिस्टियन बन सकता हूं।