सदस्य:Darshan ashar/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
दर्शन अशर्
जन्म २० नवंबर १९९६
राजकोट, गुजरात, भारत
राष्ट्रीयता भारतीय
धर्म हिन्दू

मेरा परिचय[संपादित करें]

 मेरा नाम दर्शन असर है। मैं क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा हूं। मेरे पिताजी बिजनेसमैन है और मेरी माताजी हाउसवाइफ है। मैं गुजरात से हूं। मेरे परिवार में एक बड़ा भाई और एक छोटी बहन है। मेरा भाई वाणिज्य स्नातक पड़ रहा है। और मेरी छोटी बहन दसवीं कक्षा में पढ़ रही है। 

मेरे शौक[संपादित करें]

  मुझे बहुत सी भाषा आती है। मुझे हिंदी कन्नड़ तमिल अंग्रेजी  गुजराती तेलुगु और मलयालम आती है । मुझे खेलकूद में बहुत इंट्रस्ट है। मुझे वॉलीबॉल खेलना  पसंद है। मुझे अभी जाकर वकील बनना है। मुझे हिंदी विषय बहुत पसंद है। मुझे नाचना बहुत पसंद है। मैं पिछले 12 सालों से कर्नाटक में हूं। मैंने अपनी दसवीं और बारहवीं कर्नाटका में ही पड़ी है।

मेरा लक्ष्य[संपादित करें]

मेरे बारे में बहुत ही अच्छी और बुरी चीज है जो मैं बताना चाहता हूं। मेरे बारे में अच्छी चीज यह है कि मैं किसी भी चीज़ में जल्दी हार नहीं मानता और सब चीज को पॉजिटिव में लेता हूं। मेरे बारे में बुरी चीज है कि मैं ठीक से पढ़ाई पर ध्यान नहीं देता हूं और और वक्त बर्बाद करता हूं। मुझे नहीं मुझे मेरी जिंदगी में बहुत बड़ा वकील बनना है और मेरी माताजी और पिताजी की इच्छा है पूरी करनी है। मुझे इंटरनेट क्रांति के बारे में बहुत ज्ञान है। मुझे वकील बन कर सब लोगों को न्याय दिलाना है। मैं हर सुबह घर से निकलने से पहले अपने माताजी और पिताजी के आशीर्वाद लेकर निकलता हूं। मैं हमेशा हर जगह पर टाइम में जाता हूं। मेरा जन्म ओडिशा में हुआ था। मुझे किताबें पढ़ने का बहुत शौक है।