सदस्य:Anna Rthomas/अंशुमान मल्होत्रा

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

अंशुमान मल्होत्रा ​​जैव:


जन्मे : 1993

उम्र : 23 वर्ष

जन्मस्थान: मुंबई, भारत

ऊंचाई: 5.8

परिचय

अंशुमान मल्होत्रा ​​छोटे परदे की भारतीय टीवी अभिनेताओं में से एक है। उन्का जनम २३ मय १९९३ को मुंबई मे हुआ था। अंशुमान मल्होत्रा ने मुंबई से अप्नी शिक्षा पुरी की और उसके शुरुआती दिनों के बाद , वह थिएटर और अन्य इसी तरह की गतिविधियों में भाग लेते थे। जल्द ही अपना कॉलेज पूरा करने के बाद , वह 20 साल की एक बहुत ही कम उम्र मे, व छोटे परदे पर एक अच्छा जोखिम पाने के लिए एमटीवी में देखे गये थे । अंशुमान मल्होत्रा सबसे प्रसिध् एमटीवी के वर्रिओर हिघ में उत्कर्ष राजपूत कि भूमिका के लिए जाना जाता है। उन्होंने इस उद्योग में प्रवेश करने से पहले एक अभिनय स्कूल में खुद को नामांकित किया था। एक बार जब वह बालाजी कार्यालय के आस पास घुम रहे थे ,तब उन्हे वर्रिओर हिघ के उच्च क्रिएटिव उसे देखा और उसे ऑडिशन के लिए कहा। वर्तमान में, वह लाइफ ओके के शो नागार्जुन में पुरुष का नेतृत्व के रूप में देखा जाता है।उन्होंने बॉलीवुड फिल्म हैदर में भि काम किया है। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद मुंबई में आ गये। उनके पिता एक व्यवसायी है । अंशुमान निर्माता विकास गुप्ता के चचेरे भाई हैं।

अंशुमान मल्होत्रा ​​प्रारंभिक जीवन:

अंशुमान मल्होत्रा ​​ने मुंबई में 1993 में पैदा हुआ था उनके पिता मनोज कुमार मल्होत्रा ​​है । उन्होंने एक स्थानीय निजी स्कूल में अपनी प्राथमिक शिक्षा कि थी। युवा अंशुमान हमेशा अभिनय की ओर आकर्षित किया गया था और वह स्कूल के नाटकों और नाटकों में भाग ले रखा है ।


नागर्जुन- एक योद्धा: नागार्जुन - एक योद्धा एक भारतीय हिन्दी कल्पना नाटक टेलीविजन श्रृंखला है, जो मई 2016 को 30 प्रीमियर हुआ और वर्तमान में लाइफ ओके पर प्रसारित किया जाता है। शो केरल, हिमाचल प्रदेश और कश्मीर जैसे भारत की साज़िश जिलों में शूत कि गयी है।


संदर्भ

http://starsunfolded.com/anshuman-malhotra/

http://www.justbollywood.in/anshuman-malhotra/

http://www.filmyfolks.com/celebrity/tellywood/anshuman-malhotra.php

http://www.naagarjunaekyoddha.com/2016/05/anshuman-malhotra-phone-number-contact-mail-id-address-bio-wiki.html