सदस्य वार्ता:Thewishtak

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 6 वर्ष पहले by Innocentbunny in topic सातरूण्डा
स्वागत!  नमस्कार Thewishtak जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 10:26, 17 फ़रवरी 2017 (UTC)उत्तर दें


यह पृष्ठ सदस्य Thewishtak का वार्ता पन्ना है, जहाँ आप Thewishtak को संदेश भेज सकते हैं और इनसे चर्चा कर सकते हैं।

सातरूण्डा[संपादित करें]

नमस्कार महौदय🙏 आपने कुछ महीने पहले सातरूण्डा लेख बनाया था। आपको बताना चाहूंगा कि यह लेख विकिपीडिया के मानकों पर खरा नहीं उतरता है। इसमें अनेक सुधर की आवश्यकता है।

  1. सर्वप्रथम बात यह की आपने उस लेख में कोई भी विश्वसनीय सन्दर्भ नहीं दिया, जिससे की यह बात सिद्ध हो सके की आपने जो सामग्री प्रकाशित की है, वह सत्य है और तथ्यास्पद है। कृपया प्रत्येक लेख में सन्दर्भि अवश्य डालें, जिसमें आप उस वेबसाइट या पुस्तक का नाम या लिंक दाल सकते है, जिससे आपने वह जानकारी प्राप्त की है, अथवा वह जानकारी आपने कहाँ से प्राप्त की वह स्पष्ट करें, अन्यथा ऐसी कोई भी सन्दर्भहीन जानकारी को विकिपीडिया से हटा दिया जायेगा
  2. किसी भी लेख के अंत में "श्रेणी" डालना अनिवार्य है। श्रेणी लेख के अंत में [[श्रेणी:<श्रेणी का नाम>]] सिंटैक्स के मदद से डाल सकते हैं श्रेणी का नाम में आप उस लेख से सम्बंधित कोई भी श्रेणी डाल सकते हैं, उदाहरण के लिए: श्रेणी:उत्तर प्रदेश के गाँव, श्रेणी:मध्य प्रदेश के ज़िले, श्रेणी:भोपाल के विद्यालय, इत्यादि। यथा संभव, यह कोशिश करें की कमसेकम 3 श्रेणी अवश्य डालें। श्रेणी डालने से विकिपीडिया पर सामग्री को विषयानुसार सजाने में मदद मिलती है।
  3. कृपया सटीक हिंदी शब्दों का उपयोग करें, उदाहरण के लिए, आपने स्टेट हाईवे शब्द का उपयोग किया है, जो कि गलत है, उसके स्थान पर प्रान्तीय राजमार्ग शब्द अधिक पर्याप्त है।

कृपया इस लेख में सन्दर्भ अवश्य दें, अन्यथा इस लेख को शीघ्र हटाने हेतु नामांकित कर दिया जायेगा। धन्यवाद🙏  Innocentbunny ;)    वार्ता  22:30, 12 फ़रवरी 2018 (UTC)उत्तर दें