सदस्य वार्ता:Rahulwiki2019

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Rahulwiki2019 जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 08:20, 26 जून 2019 (UTC)उत्तर दें

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ सदस्य:Rahulwiki2019 को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व7 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व7 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

Mayank srivastava 10:43, 26 जून 2019 (UTC)

ये सरासर गलत है।[संपादित करें]

आप क्या चाहते हो? मैंने पुख्ता सबूत भी दिया है लेकिन पता नहीं आप संतुष्ट क्यूं नहीं हो? कुछ भी ग़लत तथ्य नहीं दिया गया है सारे कथन बिल्कुल सही है, इसलिए कृपया करके इस लेख को प्रकाशित करें। धन्यवाद।

शीघ्र हटाने पर चर्चा[संपादित करें]

इस पृष्ठ को साफ़ प्रचार होने के कारण नहीं हटाया जाना चाहिये क्योंकि... (यह एक साबित समाचार के तहत कथित है जो कि एक वेबसाइट में दिए गए तथ्यों के साथ मिलते-जुलते है। आप ये कैसे कह सकते है कि यह समाचार भी ग़लत है या फिर इस लेख का कोई अस्तित्व ही नहीं है? इसका मतलब आप ये कहना चाह रहे है कि सारी चीज़ें झूठी है। सारे कथन सही है इसलिए कृपया करके इस लेख को सुरक्षित करें आपका आभारी रहूंगा।) --Rahulwiki2019 (वार्ता) 11:08, 26 जून 2019 (UTC)उत्तर दें

Articles you created There was a promotional article in that it has been removed from Wikipedia If you want to protect your article on Wikipedia .You requested to protect your article on Wikipedia Manger. Mayank srivastava --- बातचीत --- 10:40, 27 Jun 2019 (UTC),