सदस्य वार्ता:Pawan singh baish

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
Latest comment: 8 वर्ष पहले by पवन सिंह बैश in topic उत्कर्ष विद्यालय नरवर
स्वागत!  नमस्कार Pawan singh baish जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 14:20, 22 अप्रैल 2014 (UTC)उत्तर दें

चित्र:Pawan singh Baish.jpeg पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ चित्र:Pawan singh Baish.jpeg को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड फ़6 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

फ़6 • फ़ालतू फ़ाइलें

इस मापदंड के अंतर्गत वे फ़ाइलें आती हैं जिनका कोई प्रयोग नहीं हो रहा है और जिनका कोई ज्ञानकोशीय प्रयोग नहीं किया जा सकता है। इसमें चित्र, ध्वनियाँ एवं वीडियो फ़ाइलें नहीं आती हैं।

यदि इस फ़ाइल का कहीं कोई उपयोग है तो इसके वार्ता पृष्ठ पर उसकी जानकारी दें। ध्यान रखें कि विकिपीडिया पर केवल वही फ़ाइलें रखी जा सकती हैं जिनका कोई ज्ञानकोषीय उपयोग हो रहा हो या होना संभव हो। जिन फ़ाइलों का ऐसा कोई उपयोग न हो, उन्हें विकिपीडिया पर नहीं रखा जा सकता।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

☆★संजीव कुमार (✉✉) 18:19, 31 अगस्त 2015 (UTC)उत्तर दें

उत्कर्ष विद्यालय नरवर[संपादित करें]

पवन जी, उत्कर्ष विद्यालय नरवर पर लेख लिखने के लिए धन्यवाद! मैं चाहता हूँ के आप इस स्कूल की उल्लेखनीयता स्पष्ट रूप से लिखें और सन्दर्भ भी दें। मैं जानता हूँ कि दूसरे सदस्यों के हटाए जाने के लिए नामांकित करने से आपको कितना कष्ट होता है। इसलिए कोई विशेषता (खेल में जिला / राज्य स्तरीय कामियाबी, ऐसी शिक्षा, आदि) या यहाँ उल्लेखनीय पूर्व विद्दार्थियों के बारे सन्दर्भ/ स्रोत सहित लिखिएगा। धन्यवाद!!--मुज़म्मिल (वार्ता) 11:47, 8 अप्रैल 2016 (UTC)उत्तर दें

जी, बहुत बहुत आभार आपका। शीघ्र ही मैं कुछ आवश्यक जानकारी सन्दर्भ सहित उक्त पृष्ठ में जोड़ दूँगा। पवन सिंह बैश (वार्ता) 13:51, 8 अप्रैल 2016 (UTC)-उत्तर दें