सदस्य वार्ता:Jose Arukatty

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
स्वागत!  नमस्कार Jose Arukatty जी! आपका हिन्दी विकिपीडिया में स्वागत है।

-- नया सदस्य सन्देश (वार्ता) 13:25, 25 फ़रवरी 2013 (UTC)उत्तर दें

आपके लिये एक सम्मान[संपादित करें]

नवागन्तुक बार्नस्टार
आपके योगदान को देख कर अति प्रसन्ता हुई। आपकी हिन्दी थोड़ी कमजोर है, परन्तु इसके पश्चात भी आप यहाँ योगदान दे रहे हैं, यह बहुत सराहनीय है। अगर आपको किसी लेख में कॉपी एडिट की आवश्यकता लगे या किसी भी प्रकार की मदद की आवश्यकता पड़े तो मेरे वार्ता पृष्ठ पर निसंकोच दस्तक दें। मैं आपकी हर प्रकार की मदद करूँगा। ऐसे ही यहाँ सक्रिय रहें। <>< बिल विलियम कॉम्पटनवार्ता 14:01, 15 मार्च 2013 (UTC)उत्तर दें
आपके विचार के लिए धन्यवाद Jose Arukatty (वार्ता) 17:12, 22 मार्च 2013 (UTC)उत्तर दें

मिथुन जित पृष्ठ को शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ मिथुन जित को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड ल2 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

ल2 • साफ़ प्रचार

इसमें वे सभी पृष्ठ आते हैं जिनमें केवल प्रचार है, चाहे वह किसी व्यक्ति-विशेष का हो, किसी समूह का, किसी प्रोडक्ट का, अथवा किसी कंपनी का। इसमें प्रचार वाले केवल वही लेख आते हैं जिन्हें ज्ञानकोष के अनुरूप बनाने के लिये शुरू से दोबारा लिखना पड़ेगा।

यदि आप इस विषय पर लेख बनाना चाहते हैं तो पहले कृपया जाँच लें कि विषय उल्लेखनीय है या नहीं। यदि आपको लगता है कि इस नीति के अनुसार विषय उल्लेखनीय है तो कृपया लेख में उपयुक्त रूप से स्रोत देकर उल्लेखनीयता स्पष्ट करें। इसके अतिरिक्त याद रखें कि विकिपीडिया पर लेख ज्ञानकोष की शैली में लिखे जाने चाहियें।

यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप पृष्ठ में सुधार कर सकते हैं ताकि वह विकिपीडिया की नीतियों पर खरा उतरे। यदि आपको लगता है कि यह पृष्ठ इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता है तो आप पृष्ठ पर जाकर नामांकन टैग पर दिये हुए बटन पर क्लिक कर के इस नामांकन के विरोध का कारण बता सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि शीघ्र हटाने के नामांकन के पश्चात यदि पृष्ठ नीति अनुसार शीघ्र हटाने योग्य पाया जाता है तो उसे कभी भी हटाया जा सकता है।

PQR01 (वार्ता) 17:18, 31 अक्टूबर 2022 (UTC)उत्तर दें