सदस्य:Rohanrenukappa/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम रोहन रेनुकप्पा है। मैं बंगलोर, भारत में रहता हूँ। मैं क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में बिकॉम पदवी के पहले साल में हूँ।

परिवार[संपादित करें]

मेरी माँ की नाम प्रभा बसवराजैया है। वे वाणिज्य स्नातक है। मेरे पिता का नाम रेनुकप्पा हल्लाप्पा है और वे एक सनदी लेखाकार है। मेरी एक बेहन भी है जिसका नाम रचना रेनुकप्पा है। हमारे माता-पिता हमें कोइ पाल्तु पशु पालने की अनुमति नहीं देते है। मेरे माँ बाप मुझे दुसरों की मदद करते हुए जिवन मे आगे बढने के लिए कहते है।

शिक्षा[संपादित करें]

मेरी प्रारंभिक शिक्षा बंगलोर की वेन्कट इंटर्नाषनल पब्लिक स्कूल मैं होई थी। दस्वि कक्षा के बाद मे क्राइस्ट जुनियर कॉलेज मे पढा हुँ। अब मैं क्राइस्ट युनिवर्सिटी में बिकॉम डिग्री प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूँ। यह विश्वविद्यालय भारत में वाणिज्या शास्त्र के लिए द्वितिय स्थान पर है।

रुचियाँ[संपादित करें]

मुझे फुटबॉल खेलना बहुत पसंद है। इसके अलावा मुझे अंग्रेज़ी उपन्यास पढना और क्रिकेट देखना पसंद है। मुझे इतिहास के बारे में और तरह-तरह की पौराणिक कथा पढने में दिलचस्पी है। मै अपने दोस्तों के साथ अलौकिक और वर्तमान घटनाऔं के बारे मे बात करता हूं। उनके साथ में विडियो गेम खेलना भी पसंद करता हूँ।

लक्ष्य[संपादित करें]

मैं भी अपने पिता और बेहन की तरह सनदी लेखाकार बनना चाहता हूँ। मैं जानता हूं की ये एक आसान कार्य नहीं है लेकिन मुझे उम्मिद है की पुरा दिल से परिश्रम करने से हम हर कार्य को कर सकते है। लेकिन यह सिर्फ व्यवसाय-संबंधी लक्ष्य है। मैं यह चाहता हूँ की मैं अपने निजी जिवन मे शांत और तनाव रहित रह सकु। मैं एक ऐसी समाज में रहना चाहता हूँ जहा सब लोग एकता से रह सकते है।