विकिपीडिया:विकिपरियोजना उत्तराखंड

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

कुछ विकिपीडिया ने भारतीय राज्य उत्तराखंड से संबंधित लेखों के संगठन और मानकीकृत स्वरूप और अनुभव में सुधार के लिए एक परियोजना बनाई है ।

यदि आप मदद करना चाहते हैं, तो कृपया वार्ता पृष्ठ पर पूछताछ करें और वहां की टू-डू सूची देखें ।

नए लेख पृष्ठ में ऐसे लेख हैं जो उत्तराखंड से संबंधित हो सकते हैं। कृपया इस पेज को अपनी वॉचलिस्ट में जोड़ें और लेखों की निगरानी करें।

विकिपरियोजना भारत
जानकारी (संपादन · बदलाव)


इस लेख का दायरा मूल रूप से उत्तराखंड से संबंधित सभी लेखों और वर्गों के रूप में परिभाषित किया गया है । इनमें से लगभग सभी को (अंततः) श्रेणी:उत्तराखंड और श्रेणी:भारत . के अंतर्गत वर्गीकृत किया जाएगा

उत्तराखंड से संबंधित सभी लेखों के लिए आम तौर पर मानक रूप और अनुभव का निर्माण। उत्तराखंड से संबंधित अधिक से अधिक चुनिंदा लेख तैयार करना।

प्रतिभागियों[संपादित करें]

विकिपरियोजना उत्तराखंड में शामिल होने के लिए, इस अनुभाग को संपादित करें और सदस्यों की निम्नलिखित सूची के नीचे अपनी रुचि के क्षेत्रों के साथ विकिपाठ को जोड़ें। सदस्यों को अपने उपयोगकर्ता पृष्ठ पर सदस्य की पहचान#{{subst:me}} भी रखनी चाहिए ।

सदस्य की पहचान[संपादित करें]

विकिपरियोजना उत्तराखंड के सदस्यों को विकिपाठ्य की निम्नलिखित पंक्तियों में से एक को अपने उपयोक्ता पृष्ठ पर रखना चाहिए ताकि इसे श्रेणी:विकिपरियोजना उत्तराखंड सदस्य सदस्य के सदस्यों में जोड़ा जा सके । यह श्रेणी, उत्तराखण्डी मूल के विकिपीडियंस से सम्बन्धित है। वे विकिपीडियन, जो वर्तमान में उत्तराखण्ड राज्य में निवास कर रहे हैं, देखिये:श्रेणी:विकिपरियोजना उत्तराखंड सदस्य



सभी उपश्रेणियों को दिखाने के लिये "+" क्लिक करें:
श्रेणी विकिपरियोजना उत्तराखंड नहीं मिली।

निम्न में से कोई भी साँचा अपने सदस्य पन्ने पर लगाने से आप खुद ही इस श्रेणी में जुड़ जायेंगे

कोड परिणाम
{{सदस्य विकिपरियोजना उत्तराखंड}}
यह प्रयोगकर्ता विकिपरियोजना उत्तराखंड का सदस्य है।


{{सदस्य विकिपरियोजना उत्तराखंड}}
यह प्रयोगकर्ता विकिपरियोजना उत्तराखंड का सदस्य है।


साँचा:विकिपरियोजना उत्तराखंड सदस्य