"नेताजी नगर": अवतरणों में अंतर

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
छो Bot: Migrating 1 interwiki links, now provided by Wikidata on d:q6998611 (translate me)
छोNo edit summary
पंक्ति 1: पंक्ति 1:
यह दक्षिण मध्य [[दिल्ली]] का एक इलाका है । नेताजी नगर में सरकारी आवास हैं। पहले-पहल [[दिल्ली विश्वविद्यालय]] का मैत्रेयी कालेज यहीं से शुरू हुआ था। अब उस बिल्ड़िंग में दिल्ली विश्वविद्यालय का दूसरा कालेज डीसीएसी, दिल्ली कालेज आफ़ आर्ट एंड कामर्स चलता है। १९८९ में मैत्रेयी कालेज [[चाणक्य पुरी]] क्षेत्र के बापू धाम इलाके में स्थानांतरित हो गया था।
यह दक्षिण मध्य [[दिल्ली]] का एक इलाका है। नेताजी नगर में सरकारी आवास हैं। पहले-पहल [[दिल्ली विश्वविद्यालय]] का मैत्रेयी कालेज यहीं से शुरू हुआ था। अब उस बिल्ड़िंग में दिल्ली विश्वविद्यालय का दूसरा कालेज डीसीएसी, दिल्ली कालेज आफ़ आर्ट एंड कामर्स चलता है। १९८९ में मैत्रेयी कालेज [[चाणक्य पुरी]] क्षेत्र के बापू धाम इलाके में स्थानांतरित हो गया था।
{{stub}}
{{stub}}



22:13, 13 अक्टूबर 2013 का अवतरण

यह दक्षिण मध्य दिल्ली का एक इलाका है। नेताजी नगर में सरकारी आवास हैं। पहले-पहल दिल्ली विश्वविद्यालय का मैत्रेयी कालेज यहीं से शुरू हुआ था। अब उस बिल्ड़िंग में दिल्ली विश्वविद्यालय का दूसरा कालेज डीसीएसी, दिल्ली कालेज आफ़ आर्ट एंड कामर्स चलता है। १९८९ में मैत्रेयी कालेज चाणक्य पुरी क्षेत्र के बापू धाम इलाके में स्थानांतरित हो गया था।