साँचा वार्ता:प्रमुख चित्र २५ दिसंबर २००९

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

यह पृष्ठ साँचा:प्रमुख चित्र २५ दिसंबर २००९ पन्ने के सुधार पर चर्चा करने के लिए वार्ता पन्ना है। यदि आप अपने संदेश पर जल्दी सबका ध्यान चाहते हैं, तो यहाँ संदेश लिखने के बाद चौपाल पर भी सूचना छोड़ दें।

मेरे प्रिय मित्रों कितनी बार कहनी होगी यह बात कि जो चित्र किसी लेख से जुड़ा न हो वो किसी भी हालात में प्रमुख चित्र नहीं बन सकता है। यह चित्र हिन्दी विकिपीडिया के किसी भी लेख से नहीं जुड़ा है या तो इसे किसी सम्बंधित लेख में जोड़े दीजिए या फिर किसी और चित्र को कल के लिए निर्वाचित कर लीजिए।--Munita Prasadवार्ता १२:३०, २४ दिसंबर २००९ (UTC)

यहां ये बात लागू नहीं होती है, क्योंकि ये चित्र खास अवसर के लिए चुना गया चित्र है। हर एक खास अवसर के चित्र को किसी लेख में जबर्दस्ती ठूंसना मुश्किल होगा। --प्र:आशीष भटनागर  वार्ता  १३:१२, २४ दिसंबर २००९ (UTC)
किसी भी प्रकार की मुस्किल हो विकिपीडिया में किसी व्यक्ति विशेष की सोंच नहीं चलती है, इसके कुछ नियम हैं जिनके आधार पर यह कार्य करता है एवं उन नियमों का पालन हम सभी विकिपीडियन को करना चाहिए। मैं, आप और पूर्णिमा जी ये तीन ही तो सक्रिय प्रबंधक हैं और यदि हम ही नियमों को ताक पर रख देंगें तो किसी भी अन्य सदस्य को नियम पालन के लिए कैसे कह सकेंगें। आप कृपया अपनी बात पर पुनः विचार करें आशीष जी।--Munita Prasadवार्ता १३:३१, २४ दिसंबर २००९ (UTC)