सदस्य वार्ता:Mohitkhicher

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मोहित खीचड़

पृष्ठ विशुद्धि चक्र शीघ्र हटाने का नामांकन[संपादित करें]

नमस्कार, आपके द्वारा बनाए पृष्ठ विशुद्धि चक्र को विकिपीडिया पर पृष्ठ हटाने की नीति के मापदंड व1 के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है।

व1 • अर्थहीन नाम अथवा सम्पूर्णतया अर्थहीन सामग्री वाले पृष्ठ

इस को विकिपीडिया पर पृष्ठों को हटाने की नीति के अंतर्गत शीघ्र हटाने के लिये नामांकित किया गया है। इसका नामांकन निम्न मापदंड के अंतर्गत किया गया है:

व1 • अर्थहीन नाम अथवा सम्पूर्णतया अर्थहीन सामग्री वाले पृष्ठ इसमें वे पृष्ठ आते हैं जिनका नाम अर्थहीन है, उदाहरण:"स्द्ग्फ्द्ग"; अथवा जिनमें सामग्री अर्थहीन है, चाहे उसका नाम अर्थहीन न हो, उदाहरण:लेख जिसमें सामग्री है:"ध्ब्द्फ्ह्फ़" यदि यह लेख इस मापदंड के अंतर्गत नहीं आता तो कृपया यह नामांकन टैग हटा दें। स्वयं बनाए पृष्ठों से नामांकन न हटाएँ। यदि यह आपने बनाया है, और आप इसके नामांकन का विरोध करते हैं, तो इसके हटाए जाने पर आपत्ति करने के लिए नीचे दिये बटन पर क्लिक करें। इससे आपको इस नामांकन पर आपत्ति जताने के लिये एक पूर्व-स्वरूपित जगह मिलेगी जहाँ आप इस पृष्ठ को हटाने के विरोध का कारण बता सकते हैं। ध्यान रखें कि नामांकन के पश्चात् यदि यह पृष्ठ किसी वैध मापदंड के अंतर्गत नामांकित है तो इसे कभी भी हटाया जा सकता है।

अगर यह पृष्ठ हटाया नहीं गया है तो आप इसको सही कर सकते हैं ताकि यह विकिपीडिया के नियम के तहत विकिपीडिया पर खरा उतरेl यदि यह पृष्ठ अभी हटाया नहीं गया है तो आप इसे सुधार सकते हैं के विकिपीडिया के नियमों के तहत विकिपीडिया पर खरा उतरें वरना इसको विकीपीड़ा के मापदंड के अंतर्गत इसे विकिपीडिया से हटा दिया जाएगा Mayank123456 srivastava --- बातचीत --- 12:30, 21 May 2019 (UTC) Lovehai (वार्ता) 15:18, 20 मई 2019 (UTC)उत्तर दें

उड़न तश्तरी क्या है[संपादित करें]

उड़न तश्तरी शब्द सबसे पहले 1947 में अमेरिकन आर्मी ने दिया क्योंकि उन्होनो ने आसमान में एक ऐसी उड़ती चीज देखी जो किसी तश्तरी जैसी लग रही थी Mohitkhicher (वार्ता) 13:06, 22 मई 2019 (UTC)उत्तर दें