सदस्य वार्ता:Bhanu007prakash/प्रयोगपृष्ठ

पृष्ठ की सामग्री दूसरी भाषाओं में उपलब्ध नहीं है।
विषय जोड़ें
मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से
भानु प्रकाश रेड्डी

मेरा नाम भानु प्रकाश है। मैं वाईएसआर जिले, आंध्र प्रदेश में 18 फरवरी 2002 को पैदा हुआ था। मेरे माता-पिता नरसिंह और सुभद्रा हैं। पिता व्यवसायी और माता गृहिणी थी। मेरा एक भाई है जिसका नाम रमाकांत है जिसने मुंबई में अपनी डिग्री पूरी की है। मेरी मातृभाषा तेलुगु है।

मेरा बचपन

मेरा जन्म कडप्पा (वाईएसआर जिले), आंद्राप्रदेश में हुआ था। मैंने मोंटफोर्ट स्कूल में अपनी 10 वीं कक्षा पूरी की। अपनी 10 वीं कक्षा तक मैं अपने मूल में था और फिर हम बंगलौर चले गए जहाँ मैंने नागार्जुन कॉलेज में अपनी 11 वीं और 12 वीं कक्षा पूरी की। मुझे डांसिंग में बहुत दिलचस्पी थी। मेरी उच्च विद्वानों के दौरान, मैंने अपने नृत्य कार्यक्रम प्रदर्शित किए और मैं खेलों में बहुत सक्रिय था। हम आमतौर पर अपनी गर्मियों की छुट्टियां अपने मूल में बिताते हैं लेकिन कभी-कभी हम अपने दादाजी के गाँव में बिताते हैं।

शौक या रुचि

मेरे शौक फिल्में देखना, नृत्य करना और हास्य पुस्तकें पढ़ना हैं। मैं आमतौर पर फिल्मों को देखकर या बाहर जाकर परिवार के साथ अपना सप्ताहांत बिताता हूं। मुझे खेलने में बहुत दिलचस्पी है। मेरा पसंदीदा इनडोर गेम शतरंज है और आउटडोर बैडमिंटन है। मैं 8 महीने के बैडमिंटन प्रशिक्षण के लिए गया था। मुझे खाना पकाने में भी दिलचस्पी है, लेकिन मैं खाना पकाने में विशेषज्ञ नहीं हूं।

लक्ष्य या सपना

मेरा उद्देश्य फिल्म अभिनेता बनना है। यह हासिल करने के लिए कि मैं बीए प्रदर्शन कला नामक डिग्री में शामिल हो गया। अब मैं क्राइस्ट यूनिवर्सिटी में इस कोर्स की पढ़ाई कर रहा हूँ। इस पाठ्यक्रम में वे नृत्य, संगीत और रंगमंच के बारे में सिखाते हैं जो मुझे अपने सपने को पूरा करने में मदद करता है। इस कोर्स की शिकायत के बाद मैं अभिनय के बारे में और जानने के लिए सोच रहा हूं, इसलिए मैं प्रसिद्ध थिएटर कंपनियों में शामिल हो जाऊंगा