सदस्य:Rida1840728/प्रयोगपृष्ठ

मुक्त ज्ञानकोश विकिपीडिया से

मेरा नाम रिदा खान है, मैं बंगलौर के बी टी एम  कालोनी में रहती हूँ। मैं  2-बी सी में पढ़ती हूँ। मैं करैसट काॅलैज में पढ़ती हूँ। मैं बहुत समयनिष्ठ हूँ और सही समय पर पूरे दिन के सभी कार्य को करना पसंद करती हूँ। मैं अच्छा और स्वस्थ भोजन खाना पसंद करती हूँ। मुझे  किताबें पढ़ना, बैडमिंटन खेलना,बासकेट बाॅल खेलना और अपने खाली समय में खाना बनाना पसंद है। मैं कभी अपनी कक्षा से गायब नहीं होती और सभी कक्षाओं में शामिल होती हूँ।

मैं रोज समय पर काॅलेज जाती हूँ। मैं परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करती हूँ फिर चाहे वो मुख्य परीक्षा हो या क्लास टेस्ट। मेरे बहुत सारे दोस्त हैं जबकि फैजा मेरी सबसे अच्छी दोस्त है।

हम दोनों एक-दूसरे से कुछ भी साझा कर सकते हैं।

इस दुनिया में बहुत सारे लोग रहते हैं जिनका अलग-अलग व्यक्तित्व है। ये वो व्यक्तित्व है जो हरेक को दूसरों से अनोखा और अलग बनाता है। हम कभी-भी एक तरह के दो लोगों को नहीं देख सकते। ये कभी नहीं बदलता और एक इंसान के गुण का फैसला करता है। मैं खुद का उदाहरण लेती हूँ। मैं इस दुनिया में बहुत खास हूँ और मेरा व्यक्तित्व दूसरों से अलग है। मैं बहुत जिम्मेदार और सहानुभूति रखने वाली इंसान हूँ। मैं हमेशा दूसरों की मदद करती हूँ और उनकी समस्याओं को सुलझाने में अपना सबसे बेहतर प्रयास करती हूँ। मैं स्व-केन्द्रित लड़की हूँ और इस धरती पर मेरा कोई दुश्मन नहीं है।

मैं हमेशा दूसरे लोगों से खुशी और हँसते हुए चेहरे के साथ बात करती हूँ। मैं अपने काॅलेज की एक साधारण विद्यार्थी हूँ और हर कक्षा में शामिल होती हूँ। मैं नियमित तौर पर अपना गृहकार्य करती हूँ और भोर के 4 बजे से लेकर रात के 10 बजे तक अच्छे से पढ़ाई करती हूँ। मैं हमेशा अपने पढ़ाई पर ध्यान देती हूँ और अपने दोस्तों को भी पढ़ाई अच्छे से करने के लिये प्रोत्साहित करती हूँ।

मैं कभी थकती नहीं और हमेशा कड़ी मेहनत करती हूँ क्योंकि मेरे माता-पिता मेरा बहुत ध्यान देते हैं। वो मेरे स्वास्थ्य और खान-पान को लेकर बहुत चिंतित रहते हैं।

मैं अपने माता-पिता का बहुत सम्मान करती हूँ और अपनी माँ का घर के कामों में उनकी मदद करती हूँ।

मैं अपने और अपने परिवार के प्रति सारी जिम्मेदारियों को अच्छे से समझती हूँ। मैं हमेशा अपनी प्यारी बातों और चुटकलों से अपने दोस्तों और सहपाठियों को खुश रखने की कोशिश करती हूँ। मैं हमेशा उन्हें सलाह देने के लिये तैयार रहती हूँ जिससे वो अपने कठिन समय से बाहर निकल सकें। मैं बहुत सहानुभूतिपूर्ण लड़की हूँ और हरकिसी की मदद करने की कोशिश करती हूँ।

मैं एक स्व-चालित और स्व-प्रोत्साहित विद्यार्थी हूँ। मैं हमेशा अपने दोस्तों को प्रोत्साहित करना पसंद करती हूँ । मैं अपने काॅलेज की एक होनहार छात्रा हूँ और अकादमिक और खेल की सभी क्रियाओं में अच्छा प्रदर्शन करती हूँ। मैं किसी भी तनावपूर्ण स्थिति में बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम हूँ।